A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 क्या जितिन प्रसाद BJP में शामिल हो रहे हैं? ये रहा उनका जवाब

क्या जितिन प्रसाद BJP में शामिल हो रहे हैं? ये रहा उनका जवाब

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के बड़े नेताओं में जितिन प्रसाद की गिनती होती है, उनके पिता जीतेंद्र प्रसाद भी कांग्रेस के दिग्गज नेता रह चुके हैं। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि जितिन प्रसाद कांग्रेस को छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं

Jitin Prasada's reaction on speculation of joining BJP- India TV Hindi Jitin Prasada's reaction on speculation of joining BJP

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी रहे युवा नेता जितिन प्रसाद को लेकर अटकलें हैं कि वे कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। शुक्रवार को जितिन प्रसाद से जब इसके बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस तरह के सवालों का कोई आधार होना चाहिए, उन्होंने कहा कि वह इस तरह के सवाल का जवाब क्यों दें?

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के बड़े नेताओं में जितिन प्रसाद की गिनती होती है, उनके पिता जीतेंद्र प्रसाद भी कांग्रेस के दिग्गज नेता रह चुके हैं। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि जितिन प्रसाद कांग्रेस को छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं, हालांकि उन्होंने इस बात को लेकर किए गए सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया।

जितिन प्रसाद के ट्विटर हेंडल से शुक्रवार को दोपहर लगभग 12 बजे के करीब एक ट्वीट गिया गया जो भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए लिखा गया था, ट्वीट में मौजूदा केंद्र सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी को लेकर सवाल उठाए गए हैं। इस ट्वीट से भी ऐसा लग रहा है कि जितिन प्रसाद अभी कांग्रेस के साथ खड़े हुए हैं। हालांकि अटकलों का बाजार अभी भी गरम है।