A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 नतीजों से लगा सदमा: मतगणना के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष को आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

नतीजों से लगा सदमा: मतगणना के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष को आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना जारी है। इस बीच मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर की हार्ट अटैक से मौत हो गई...

<p>मध्य प्रदेश: मतगणना...- India TV Hindi मध्य प्रदेश: मतगणना के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष को आया हार्ट अटैक

सीहोर (मध्य प्रदेश): लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना जारी है। इस बीच मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

बता दें कि रतन सिंह ठाकुर सीहोर में एक मतगणना केंद्र पर वोटों की गिनती देख रहे थे तभी अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़े। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि रतन सिंह ठाकुर अपने साथियों के साथ मतगणना केंद्र पर आए थे। उसी दौरान वो नतीजे देखते हुए गश खाकर कुर्सियों पर गिर पड़े। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के आ रहे रुझानों में भाजपा को जबरदस्त जीत मिलती दिख रही है। रुझानों में बीजेपी 350 सीटों पर बढ़त बनाते हुई दिखाई दे रही है। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की मतगणना में दोपहर 12 बजे तक मिले रुझान के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘‘प्रचंड मोदी लहर’’ दिखाई दे रही है। प्रदेश में कुल 29 सीटों में से 28 पर भाजपा के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं जबकि कांग्रेस प्रत्याशी केवल एक छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर ही आगे चल रहा है।