Hindi News इलेक्‍शन लोकसभा चुनाव 2019 रैली में नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ फेंकी चप्पल, लगे मोदी मोदी के नारे

रैली में नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ फेंकी चप्पल, लगे मोदी मोदी के नारे

इससे पहले सिद्धू ने रोहतक शहर के विभिन्‍न हिस्‍सों में रोड शो किया और सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने अपने जुमलों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर हमले किए। 

रैली में नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ फेंकी चप्पल, लगे मोदी मोदी के नारे- India TV Hindi रैली में नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ फेंकी चप्पल, लगे मोदी मोदी के नारे

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्ध अपनी रैलियों में लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अटैक कर रहे हैं लेकिन हरियाणा के रोहतक की रैली में उनका ये दांव उल्टा पड़ गया। सिद्धू के भाषण के दौरान लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। सिद्धू यहां पर कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा का प्रचार करने आए थे। इसी दौरान एक महिला ने उनकी तरफ चप्पल फेंक दिया। ये चप्पल मंच के पास गिरा। इसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की।

महिला का नाम जितेंद्र कौर बताया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना के पीछे महिला की नाराजगी को वजह बताया है। महिला के अनुसार, 'सिद्धू की दाल बीजेपी में नहीं गली तो वह कांग्रेस में आ गए। पहले वह सोनिया और मनमोहन की बुराई करते थे और अब नरेंद्र मोदी की करने लगे हैं।' 

इसके बाद जब सिद्धू कार्यक्रम से वापस जाने लगे तो कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता और झंडे दिखाने वाले आमने-सामने आ गए। टकराव की स्थिति को देख पुलिस हरकत में आ गई और स्थिति को नियंत्रण में ले लिया।

इससे पहले सिद्धू ने रोहतक शहर के विभिन्‍न हिस्‍सों में रोड शो किया और सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने अपने जुमलों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर हमले किए। इससे अलावा उन्‍होंने सिरसा में प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष अशोक तंवर के लिए रोड शो किया।