A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 '84 में जो हुआ वो हुआ': सिख दंगों पर सैम पित्रोदा का विवादास्पद बयान, आप भी सुनिए

'84 में जो हुआ वो हुआ': सिख दंगों पर सैम पित्रोदा का विवादास्पद बयान, आप भी सुनिए

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हमेशा झूठ बोलते रहते हैं और अभी भी झूठ बोलकर जनता से वोट मांग रहे हैं।

<p>sam pitroda</p>- India TV Hindi sam pitroda

नई दिल्ली: इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हमेशा झूठ बोलते रहते हैं और अभी भी झूठ बोलकर जनता से वोट मांग रहे हैं। वह चुनावी रैली में मुद्दों की बात नहीं करते हैं। आगे उन्होंने कहा, '84 में जो हुआ वो हुआ। आपने पांच सालों में क्या किया।'

मीडिया से बातचीत में सैम पित्रोदा ने कहा, अब क्या है 84 का? आपने क्या किया पांच साल में उसकी बात करिए। 84 में हुआ तो हुआ. आपने क्या किया? आपने रोजगार दिलाने का वादा कर जनता से वोट मांगा था। आपने 200 स्मार्ट सिटी बनाने का लोगों को सपना दिखाया था इसे भी आप पूरा नहीं कर सके। आपने कुछ नहीं किया इसलिए आप यहां-वहां गप लड़ाते हैं।

देखें वीडियो-

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुनावी सभा में 84 दंगे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा था। उन्होंने 1984 के सिख विरोधी दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ने इस दंगे के दोषी कांग्रेसी नेताओं को सजा दिलाने का काम शुरू कर दिया है। इसके उलट कांग्रेस ने इस हिंसा में शामिल लोगों को इनाम देती है।