A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को मुकाबले के लिए ललकारा, कहा कांग्रेस के मुंह में राम-राम और बगल में छुरी

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को मुकाबले के लिए ललकारा, कहा कांग्रेस के मुंह में राम-राम और बगल में छुरी

प्रघानमंत्री ने कांग्रेस पर और तीखा हमला करते हुए कहा कि मुंह में राम-राम और बगल में छुरी, कांग्रेस के लोग बोलते हैं कि वे प्रेम की बात करते हैं लेकिन मध्य प्रदेश में गुस्से के अलावा कुछ नहीं बोल रहे।

Prime Minister Narnendra Modi Rally in Madhya Pradesh Live Updates- India TV Hindi Prime Minister Narnendra Modi Rally in Madhya Pradesh Live Updates

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के शहडोल में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस को ललकारा, उन्होंने कहा कि एक ही परिवार की चार पीढ़ियों ने देश को क्या दिया और एक चायवाले ने 4 साल में क्या दिया इसका पूरा हिसाब होना चाहिए, उन्होंने कांग्रेस को ललकारते हुए कहा कि हो जाए मुकाबला।

प्रघानमंत्री ने कांग्रेस पर और तीखा हमला करते हुए कहा कि मुंह में राम-राम और बगल में छुरी, कांग्रेस के लोग बोलते हैं कि वे प्रेम की बात करते हैं लेकिन मध्य प्रदेश में गुस्से के अलावा कुछ नहीं बोल रहे।

इससे पहले छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में रैली के दौरान भी प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी को गांधी परिवार को छोड़ किसी और कांग्रेसी नेता को 5 साल के लिए पार्टी अध्यक्ष चुने जाने की चुनौती दी है।

प्रदानमंत्री ने कहा कि अगर कांग्रेस गांधी परिवार को छोड़ किसी दूसरे कांग्रेसी को पार्टी का अध्यक्ष चुनती है तो वे मान जाएंगे कि पंडित नेहरु जी के कारण कोई आम कांग्रेसी भी कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बन पाया। कांग्रेस पार्टी के नेताओं की तरफ से कई बार इस तरह से बयान आ चुके हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु की नीतियों की वजह से आज एक चाय वाला प्रधानमंत्री बन सका है। कांग्रेस नेताओं के इसी बयान पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटलवार किया। 

छत्तीसगढ़ की रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि देश ने कांग्रेस की एक नहीं 4 पीढ़ियों को परखा है, कांग्रेस पहले अपनी 4 पीढ़ियों का हिसाब दे, मैं तो 4 साल का हिसाब देता ही फिरता हूं। प्रधानमंत्री ने रैली में छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के चुनावों के दौरान बड़ी संख्या में मतदाताओं के वोट करने की भी तारीफ की।