A
Hindi News चुनाव 2024 महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019 महाराष्ट्र: कांग्रेस-NCP ने जारी किया घोषणा पत्र, बेरोजगारों को 5 हजार रुपये मासिक भत्ता, किसानों से कर्जमाफी का वादा

महाराष्ट्र: कांग्रेस-NCP ने जारी किया घोषणा पत्र, बेरोजगारों को 5 हजार रुपये मासिक भत्ता, किसानों से कर्जमाफी का वादा

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए एनसीपी और कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। घोषणा पत्र में कांग्रेस और एनसीपी ने किसानों से कर्जमाफी का वादा किया है।

Congress NCP- India TV Hindi Image Source : TWITTER महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस-एनसीपी ने जारी किया घोषणापत्र

मुंबईमहाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए एनसीपी और कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। घोषणा पत्र में कांग्रेस और एनसीपी ने किसानों से कर्जमाफी का वादा किया है। इसके अलावा दोनों दलों ने युवाओं और बेरोजगारों को 5 हजार रुपये मासिक भत्ता देने का वादा किया है।

दोनों दलों ने सभी बड़े शहरों में महागरपालिका के अधीन रहने वालों लोगों को 500 sq फीट के मकान पर प्रोपर्टी टैक्स में छूट देने का वादा किया है। सूबे के लोगों को रिझाने के लिए घोषणा पत्र में भूमिपुत्रों को नए उद्योग व्यवसाय में 80 फीसदी नौकरियां मिले इसलिए विशेष कानून बनाने की बात कही है।