A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज सपा गठबंधन प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने कहा, कोविड रिपोर्ट निगेटिव, जेवर से चुनाव लड़ूंगा

सपा गठबंधन प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने कहा, कोविड रिपोर्ट निगेटिव, जेवर से चुनाव लड़ूंगा

राष्ट्रीय लोकदल के नेता अवतार सिंह भड़ाना ने नामांकन दाखिल करने के 3 दिन बाद गुरुवार की दोपहर में चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था।

Avtar Singh Bhadana Jewar RLD, Jewar candidate, Jewar RLD candidate, Avtar Singh Bhadana- India TV Hindi Image Source : TWITTER.COM/AVTARBHADANAMP राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने कहा है कि उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है और वह चुनाव लड़ेंगे।

Highlights

  • राष्ट्रीय लोकदल के कैंडिडेट भड़ाना ने कहा कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह चुनाव लड़ेंगे।
  • गुरुवार सुबह RLD ने ऐलान किया था कि कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाने के चलते भड़ाना चुनाव नहीं लड़ेंगे।
  • अवतार सिंह भड़ाना ने कहा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण थे लेकिन RTPCR की रिपोर्ट में कोरोना नहीं है।

नोएडा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव न लड़ने का ऐलान कर समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोकदल खेमे में गुरुवार की दोपहर हलचल पैदा कर देने वाले अवतार सिंह भड़ाना ने रात होते ही यू-टर्न ले लिया। जेवर से गठबंधन की तरफ से राष्ट्रीय लोकदल के कैंडिडेट भड़ाना ने कहा कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि गुरुवार सुबह उन्होंने ऐलान किया था कि कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाने के चलते वह बीमार हैं और इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

भड़ाना ने कहा, अपनों के लिए चुनाव लड़ूंगा
भड़ाना ने ट्वीट किया, 'हमारे पूर्वजों का गौरवशाली इतिहास रहा है। चाहे कोई भी मैदान हो! समाज के लिए, उनके अधिकारों के लिए, गरीबों के लिए वीरता से जंग लड़ी है। कोरोना के शुरुआती लक्षण थे लेकिन RTPCR की रिपोर्ट में कोरोना नहीं है। अपनों के लिए चुनाव लड़ूंगा। #लड़ेंगे_जीतेंगे'। बता दें कि भड़ाना के मुख्य प्रतिद्वंदी भारतीय जनता पार्टी के नेता और वर्तमान विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा था कि आरएलडी प्रत्याशी के चुनाव से पीछे हटने का एक कारण अपने आंतरिक सर्वे में बीजेपी की बढ़त का बताया जाना हो सकता है।


दोपहर को चुनाव लड़ने से पीछे हट गए थे भड़ाना
इससे पहले अवतार सिंह भड़ाना ने नामांकन दाखिल करने के 3 दिन बाद गुरुवार की दोपहर में चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। राष्ट्रीय लोकदल ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण भड़ाना ने यह कदम उठाया है। पार्टी ने कहा था कि स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसलिए वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। गौरतलब है कि 4 बार सांसद रह चुके भड़ाना फिलहाल मुजफ्फरनगर जिले की मीरापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। भड़ाना ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी छोड़कर राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण की थी।