A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: 'कोल' सीट पर किसका पलड़ा भारी? 4 लाख वोटर किसकी किस्मत का करेंगे फैसला? देखें चुनावी चर्चा Video

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: 'कोल' सीट पर किसका पलड़ा भारी? 4 लाख वोटर किसकी किस्मत का करेंगे फैसला? देखें चुनावी चर्चा Video

इस विधानसभा सीट पर 10 फरवरी को मतदान होने हैं। इस विधानसभा में करीब 4 लाख वोटर हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के अनिल पाराशर को जीत मिली थी।

Highlights

  • अलीगढ़ के कोल से ग्राउंड रिपोर्ट
  • महंगाई, रोजगार, खराब सड़कें बड़ा मुद्दा
  • 4 लाख मतदाता किसकी किस्मत का करेंगे फैसला

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: इस बार उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 7 चरणों में कराये जाएंगे। अलीगढ़ का कोल विधानसभा सीट मुस्लिम बहुल होने की वजह से सुर्खियों में है। चर्चा है कि सीएम योगी के हिंदुत्व वाली छवि से इतर क्या इस विधानसभा की जनता भाजपा पर विश्वास जता पाएगी। या अखिलेश या मायवती की पार्टी सपा, बसपा की ओर नजरें टिकायेगी। इसी चुनावी नब्ज को टटोलने के लिए लिए 'इंडिया टीवी (India TV)' का खास शो 'ये पब्लिक है सब जानती है (Ye Public Hai Sab Jaanti Hai)' की टीम कोल विधानसभा में जाकर वहां के जमीनी हकीकत को टटोलने की कोशिश की। 

यहां के मतदाताओं ने अपनी बात रखते हुए रोजगार और कुव्यवस्था को लेकर यूपी सरकार पर हमला बोला। इस विधानसभा सीट पर 10 फरवरी को मतदान होने हैं। इस विधानसभा में करीब 4 लाख वोटर हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के अनिल पाराशर को जीत मिली थी। अब क्या इस बार के चुनाव में फिर से भाजपा को मौका मिल पाएगा?

पूरी चर्चा यहां देखें...