Hindi News इलेक्‍शन तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 मिशन तेलंगाना में आज निकलेंगे भाजपा के दिग्‍गज, योगी, शाह और गडकरी करेगी रैलियां

मिशन तेलंगाना में आज निकलेंगे भाजपा के दिग्‍गज, योगी, शाह और गडकरी करेगी रैलियां

भारत के सबसे नए राज्य तेलंगाना के पहले विधानसभा चुनावों में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी ने राज्य में अपने सभी दिग्गजों को उतार दिया है।

<p>Amit Shah and Yogi Aditya Nath</p>- India TV Hindi Amit Shah and Yogi Aditya Nath

भारत के सबसे नए राज्‍य तेलंगाना के पहले विधानसभा चुनावों में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी ने राज्‍य में अपने सभी दिग्‍गजों को उतार दिया है। रविवार को पार्टी के तीन बड़े चेहरे राज्‍य में चुनाव प्रचार करेंगे। इसमें उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी शामिल हैं। गौरतलब है कि राज्‍य में 7 दिसंबर को मतदान होगा, मतगणना 11 दिसंबर को होगी। 

पार्टी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार योगी आदित्‍यनाथ रविवार को चार रैलियों को संबोधित करेंगे। योगी आदित्‍यनाथ की यह रैलियां राज्‍य के तंदुर, संगारेड्डी, बोडुप्‍पल और गोशामहल में होंगी। बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद में आम सभा को संबोधित करेंगे। 

दूसरी ओर पार्टी अध्‍यक्ष भी राज्‍य में तीन रैलिया करेंगे। पार्टी के मुताबिक अमित शाह नारायणपेट, अमांगल और कामारेड्डी में रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वे मल्‍काजगंज में एक रोड शो में भी शामिल होंगे। अमित शाह की यह एक हफ्ते में तेलंगाना की तीसरी यात्रा है। 

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी उप्‍पल, कोल्‍लापुर, सूर्यापेट और सिकंदराबाद में आम सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री जुएल ओरांव, पुरुषोत्‍तम रुपाला और भाजपा महासचिव मुरलीधर राव भी आम सभाओं को संबोधित करेंगे।