A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Article 370 हटने के बाद बॉलीवुड में लगी इस पर फिल्म बनाने की होड़, रजिस्टर्ड कराए गए कई टाइटल

Article 370 हटने के बाद बॉलीवुड में लगी इस पर फिल्म बनाने की होड़, रजिस्टर्ड कराए गए कई टाइटल

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हट जाने के बाद से बॉलीवुड में इस विषय को लेकर फिल्म बनाने की होड़ लग गई है।

Article 370- India TV Hindi Article 370

जम्मू-कश्मीर को विशेषाधिकार देने वाले आर्टिकल 370 को 5 अगस्त को हटा दिया गया है। इस विषय में देशभर में हर जगह बातें हो रही हैं। लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस आर्टिकल के हटते ही बॉलीवुड को फिल्म बनाने का एक नया विषय मिल गया है। बॉलीवुड ने इस पर फिल्म बनाने की तैयारी भी शुरू कर दी है। फिल्ममेकर्स ने फिल्म के टाइटल रजिस्टर्ड कराना भी शुरू कर दिए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्टिकल 370, कश्मीर हमारा है, आर्टिकल 35A जैसे कई टाइटल रजिस्टर्ड कराए गए हैं। पीटीआई को एक सूत्र ने बताया कि इस तरह काम नहीं होता है कि आपने टाइटल रजिस्टर कराया और यह आपको अलॉट हो गया। कई फिल्ममेकर इस विषय पर फिल्म बनाना चाहते हैं क्योंकि यह नया विषय है और लोग हमसे इस बारे में पूछताछ भी कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक जब भी कोई अस तरह की घटना होती है तो प्रोड्यूसर इस पर फिल्म बनाने की तैयारी शूरु कर देते हैं। आने वाले कुछ दिनों में इस बारे में और पूछताछ की जाएगी और कई टाइटल रजिस्टर्ड होने की संभावना है लेकिन इस समय सभी चीजें ठीक हैं। प्रोड्यूसर को टाइटल रजिस्ट्ड कराने से पहले कहानी पर काम करने की जरुरत है।

सूत्रों के मुताबिक पुलवामा हमले के बाद भी इस पर फिल्म बनाने के लिए कई फिल्ममेकर्स ने टाइटल रजिस्टर कराया था।

Also Read:

सबसे ज्यादा कमाई वाले सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल होने पर बोले अक्षय कुमार, ये मेरे खून-पसीने की कमाई है

Section 375 First Poster: अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

Latest Bollywood News