A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को लेकर आया अजय देवगन का बयान, जानिए क्या कहा

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को लेकर आया अजय देवगन का बयान, जानिए क्या कहा

अजय देवगन की 'तानाजी' के साथ ही दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' रिलीज हुई है।

ajay devgn on tanaji and chhapaak- India TV Hindi 'तानाजी' और 'छपाक' 10 जनवरी को एक साथ रिलीज हुई है

मुंबई: अभिनेता और निर्माता अजय देवगन की 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' दीपिका पादुकोण की 'छपाक' के साथ शुक्रवार को रिलीज हो गई। कमाई पर असर पड़ने के सवाल के जवाब में अभिनेता ने कहा कि वह चाहते हैं कि दोनों ही फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई करें। अजय को लगता है कि दोनों ही फिल्मों के विषय बेहद अच्छे हैं।

मुंबई में बच्चों के लिए शुक्रवार को 'तानाजी' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर अजय मीडिया से बात कर रहे थे। वह इस कार्यक्रम में सह-अभिनेता शरद केलकर के साथ उपस्थित थे।

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन और जेएनयू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के मामले में छात्रों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए अभिनेत्री दीपिका जेएनयू पहुंच गई थीं। जिसके बाद हैश टैग बॉयकोट 'छपाक' सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' से हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही है 'अर्जुन रेड्डी' की ये एक्ट्रेस

दक्षिण दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रमेश बिधूड़ी सहित कई लोगों ने नागरिकों से 'छपाक' का बहिष्कार करने और 'तानाजी' को देखने की अपील की।

इस मुद्दे को लेकर छिड़े ट्विटर वार पर प्रतिक्रिया देते हुए अजय ने हंसते हुए कहा, "लड़ाई हो रही है? कौन कर रहा है? मुझे लगता है कोई वार (लड़ाई) नहीं हो रहा है। लोग अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से कहते हैं और हम इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं। मुझे लगता है कि दोनों ही फिल्म के विषय अच्छे हैं और मैं चाहता हूं कि दोनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करे।"

बता दें कि 'तानाजी' में काजोल ने भी अहम भूमिका निभाई है। अजय और काजोल लंबे समय बाद स्क्रीन पर साथ नज़र आए हैं। 

Latest Bollywood News

Related Video