A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पेट्रोल-डीजल पर किए गए 6 साल पुराने ट्वीट को डिलीट कर बुरे फंसे अक्षय कुमार, जानिए क्या है पूरा मामला

पेट्रोल-डीजल पर किए गए 6 साल पुराने ट्वीट को डिलीट कर बुरे फंसे अक्षय कुमार, जानिए क्या है पूरा मामला

अक्षय कुमार इन दिनों अचानक ही सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल वह अपने एक ट्वीट के कारण विवादों में घेरे गए हैं। वैसे तो कम ही ऐसा होता है जब अक्षय किसी भी वजह से ट्रोल किए जाते हो, लेकिन इस बार लगता है उन्होंने जो किया वो फैंस को पसंद नहीं आया।

Akshay Kumar- India TV Hindi Akshay Kumar

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अचानक ही सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल वह अपने एक ट्वीट के कारण विवादों में घेरे गए हैं। वैसे तो कम ही ऐसा होता है जब अक्षय किसी भी वजह से ट्रोल किए जाते हो, लेकिन इस बार लगता है उन्होंने जो किया वो फैंस को पसंद नहीं आया। बता दें कि अक्षय ने हाल में अपना 6 साल पुराना एक ट्वीट डिलीट कर दिया है, जो काफी नोटिस में आ गया है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में तत्कालीन यूपीए सरकार पर सवाल खड़े किए थे।

उन्होंने अपने इस ट्वीट कहा था कि, "दोस्तों मुझे लगता है जैसे पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं ऐसे में अब अपनी साइकिल साफ कर सड़कों पर उतारने का वक्त आ गया है।" पेट्रोल और डीजल के दामों के बढ़ने के कारण लोगों ने बीजेपी सरकार से सवाल किए तो, इस बीच अक्षय का यह ट्वीट भी सुर्खियों में आ गया है। बस फिर क्या था यूजर्स ने अक्षय के इस ट्वीट को डिलीट करने की वजह पूछनी शुरू कर दी।

गौरतलब है कि अक्षय ने 27 फरवरी 2012 को पेट्रोल-डीजल के दामों पर सवाल उठाया था, बता दें कि उस समय सत्ता में कांग्रेस के नेतृत्व वाली UPA सरकार थी। तब अक्षय ने भी लगातार बढ़ते इन दामों का विरोध किया था। लेकिन अब अचानक इस ट्वीट को डिलीट करना सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी खटक रहा है।

Latest Bollywood News