A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 4.5 करोड़ फॉलोअर्स, 'कुली' फिल्म का फाइट सीन बताते हुए किया भावुक पोस्ट

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 4.5 करोड़ फॉलोअर्स, 'कुली' फिल्म का फाइट सीन बताते हुए किया भावुक पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 4.5 करोड़ फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं, इस अवसर पर अभिनेता ने 1983 रिलीज फिल्म 'कुली' से जुड़ी हुआ भावुक किस्सा सुनाया।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN Amitabh Bachchan

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 4.5 करोड़ फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं, इस अवसर पर अभिनेता ने 1983 रिलीज फिल्म 'कुली' से जुड़ी हुआ भावुक किस्सा सुनाया। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें वह दिवंगत पिता हरवंश राय बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की 'चंदा मामा दूर के' फिल्म को डायरेक्टर ने दिखाई हरी झंडी, बोले- 'मेरी तरफ से होगी ट्रिब्यूट'

उन्होंने शेयर तस्वीर के साथ लिखा, "कैप्शन बताता है कि ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, थैंक्यू जैस्मिन, लेकिन यह तस्वीर बहुत कुछ कहती है। यह वह पल है जब मैं कुली के सेट पर घटना के बाद मौत से जूझकर घर वापस लौटा था। यह पहली बार था जब मैंने पिता की आंखों में आंसू देखे थे। अभिषेक भी चिंता में था।"

दरअसल, 37 साल पहले अमिताभ के साथ कुली फिल्म के सेट पर ऐसा हादसा हुआ था जिससे उनकी जान पर बन आई थी। सेट पर फाइट सीन के दौरान विलेन (पुनीत इस्सर) का घूंसा बिग बी के पेट में जोर से लगा और वो स्टील की एक मेज से जा टकराए। इससे उनके पेट में गहरी चोट आई थी। इस घटना के बाद करीब 72 घंटे तक अमिताभ को ऑपरेट नहीं किया गया जिसकी वजह से अमिताभ की परेशानी और बढ़ गई। जब अस्पताल में एडमिट कराया गया तो उनकी जिंदगी और मौत से लड़ाई शुरू हो गई। अमिताभ ने उस वक्त मौत को शिकस्त दे दी थी।

(इनपुट/आईएएनएस )

Latest Bollywood News