A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई में अमृता राव ने की शादी, जानिए कौन है उनके पति?

मुंबई में अमृता राव ने की शादी, जानिए कौन है उनके पति?

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने 7 साल के प्रेम संबंधों के बाद रेडियो जॉकी अनमोल से आज शादी कर ली। अनमोल ने ट्विटर और फेसबुक पर अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा की। उन्होंने

amrita rao and rj anmol- India TV Hindi amrita rao and rj anmol

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने 7 साल के प्रेम संबंधों के बाद रेडियो जॉकी अनमोल से आज शादी कर ली। अनमोल ने ट्विटर और फेसबुक पर अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा की।

उन्होंने अपनी और अमृता की एक तस्वीर डालते हुए लिखा, ‘सात साल पहले शुरू हुआ एक इंटरव्यू जारी है। यह आज बहुत मजबूत हो गया। हमने शादी कर ली। मैं और अमृता आप की शुभकामनाएं चाहते हैं।’

बता दें कि 34 साल की अमृता इस समय टेलीविजन धारावाहिक मेरी आवाज ही पहचान है में काम कर रही हैं। वह इश्क विश्क, जॉली एलएलबी, दीवार, मैं हूं ना और द लीजेंड ऑफ भगत सिंह जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

कौन हैं अनमोल?

अमृता के पति अनमोल फेमस रेडियो जॉकी और टीवी एंकर हैं। उन्हें कई पॉपुलर एमएम रेडियोज पर शो करते सुना जा सकता है। अमृता अनमोल को करीब 7 साल से डेट कर रही थीं। पिछले साल फरवरी में भी मीडिया में खबर आई थी कि अमृता और अनमोल ने गुपचुप शादी कर ली है लेकिन कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ था।

आगे की स्लाइड में देखिए अमृता और उनके पति अनमोल की तस्वीरें-

Latest Bollywood News