A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...जब धनुष और माधवन जैसे सितारों संग काम करने पर आनंद एल. राय को दी गई थी चेतावनी

...जब धनुष और माधवन जैसे सितारों संग काम करने पर आनंद एल. राय को दी गई थी चेतावनी

आनंद एल. राय की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मुक्केबाज' बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं। बता दें कि इससे पहले उनकी फिल्म 'न्यूटन' को काफी सराहा जा चुका है। वहीं निर्माता का कहना है कि...

Anand - India TV Hindi Anand

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म निर्माता आनंद एल. राय की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मुक्केबाज' बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं। बता दें कि इससे पहले उनकी फिल्म 'न्यूटन' को काफी सराहा जा चुका है। वहीं निर्माता का कहना है दोनों फिल्मों के पीछे एक बात यह है कि सही इरादा सफलता की ओर ले जाता है। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित 'मुक्केबाज' एक छोटे शहर के मुक्केबाज की प्रेम-कहानी है और व्यापार विशेषज्ञों के मुताबिक, इस फिल्म का कारोबार धीरे-धीरे बढ़ रहा है। फिल्म की सफलता के सवाल पर राय ने विनम्रता से श्रेय लेने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म निर्माता की 'नीयत' दर्शकों पर एक छाप छोड़ने की होती है। मैं ईमानदारी के साथ मानता हूं कि यदि कोई फिल्मकार अपना काम अच्छे से करता है तो उसे सफलता मिलेगी।“ उन्होंने कहा, “एक निर्देशक के रूप में जब मैंने 'तनु वेड्स मनु' और 'रांझना' में वाणिज्यिक ढांचे के भीतर कुछ बहुत अलग करने की कोशिश की थी, तो मुझे आर. माधवन और धनुष को अनुबंधित करने का जोखिम लेने के खिलाफ चेतावनी दी गई थी। वे दक्षिण में बड़े नाम हैं, और अधिक महत्वपूर्ण, शानदार कलाकार हैं।"

आनंद एल. राय ने आगे कहा, "मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि वे किस भाषा में काम करते हैं। यह उनकी प्रतिभा थी, उनकी सांस्कृतिक पहचान नहीं थी, जो उन्हें आगे बढ़ाती थी।"

Latest Bollywood News