A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेटफ्लिक्स दुनिया को भारतीय प्रतिभा दिखाने का शानदार मंच : अनिल कपूर

नेटफ्लिक्स दुनिया को भारतीय प्रतिभा दिखाने का शानदार मंच : अनिल कपूर

 'सिलेक्शन डे' के प्रीमियर के दौरान मंगलवार अनिल ने यह बात कही। 

<p>अनिल कपूर</p>- India TV Hindi अनिल कपूर

मुंबई: नेटफ्लिक्स के आगामी शो 'सिलेक्शन डे' का सह-निर्माण करने वाले अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर का कहना है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म दुनिया को भारतीय प्रतिभा दिखाने का एक अच्छा मंच है। अनिल कपूर ने कहा, "यह शो ('सिलेक्शन डे') एक बेहद अच्छे उपन्यास (अरविंद अडिगा की नामांकित पुस्तक) का रूपांतरण है। यह 28 दिसंबर को दुनिया भर के 190 से अधिक देशों में प्रदर्शित किया जाएगा। मुझे लगता है कि नेटफ्लिक्स पूरी दुनिया को भारतीय कलाकारों और तकनीशियनों की क्षमता दिखाने का एक शानदार मंच है।"

अनिल ने कहा कि एक निर्माता के रूप में नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने से उन्हें लगता है कि प्रोडक्शन अब एक थैंकलैस जॉब नहीं रहा। 'सिलेक्शन डे' के प्रीमियर के दौरान मंगलवार अनिल ने यह बात कही। उनके साथ कबीर खान, अक्षय ओबेरॉय, सानिया मल्होत्रा, रिया कपूर, समीर कोचर, फातिमा साना शेख, फराह खान, पवन मल्होत्रा, दलिप ताहिल जैसे सितारे उपस्थित हुए।

अनिल कपूर

शो के बारे में अनिल ने कहा, "इस शो की पृष्ठभूमि क्रिकेट है, लेकिन कुल मिलाकर यह दो भाइयों और उनके खूबसूरत रिश्ते की कहानी है। मैं कह सकता हूं कि यह एक पिता और उनके बच्चों के सपने पर आधारित है।"

Latest Bollywood News