A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप ने की कोविड-19 के बाद के दौर में शूटिंग पर बात

अनुराग कश्यप ने की कोविड-19 के बाद के दौर में शूटिंग पर बात

कोरोना वायरस के चलते फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग बंद है। डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने बताया है कि कोविड-19 के बाद शूटिंग का दौर कैसा होगा।

anurag kashyap- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANURAGKASHYAP10 अनुराग कश्यप

फिल्मकार अनुराग कश्यप को लगता है कि शूटिंग एक ऑर्गेनिक प्रोसेस है और इंडस्ट्री को कोविड-19 दौर के बाद नए सामान्य के साथ अनुकूल होने में समय लगेगा। कश्यप ने आईएएनएस से कहा, "उन्होंने कहा कि वे कुछ प्रतिबंधों के साथ शूटिंग की अनुमति दे रहे हैं। शूटिंग एक ऑर्गेनिक प्रोसेस है। इसके अनुकूल होने में समय लगेगा, लेकिन हम सभी को अनुकूल होना होगा, क्योंकि दुनिया को इस जगह पर लाने के लिए पूरी तरह से हम जिम्मेदार हैं, यह हमारे लालच, विलासितापूर्ण जीवन और लाइफस्टाइल का परिणाम है। मुझे लगता है कि यह सुधार का समय है और हम सभी बहुत प्रयास कर रहे हैं।"

इससे पहले आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में अनुराग ने फिल्मांकन की प्रक्रिया में होने वाले बदलाव को लेकर अपने विचार व्यक्त किए थे।

उन्होंने कहा, "एक ऐसा भी वक्त था, जब मुझे स्क्रिप्ट को एक निश्चित दिशा में ले जाने का लालच था। जब भी मैं ऐसा करने की कोशिश करूंगा, तो मुझे सही करने के लिए टीम में कोई होगा। राहुल, मेरी यूनिट के दूसरे निर्देशक, मुझे हमेशा सचेत करते रहते थे। वे सभी कहेंगे 'यह अनुराग कश्यप की फिल्म बन रही है'।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News