A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 9: अपने डर का सामना करेंगे आज प्रतिभागी

Bigg Boss 9: अपने डर का सामना करेंगे आज प्रतिभागी

नई दिल्ली: सलमान खान के बिग बॉस 9 का पहला दिन अगर केथ और मंदाना की नजदीकियों और सर्प्राइज नामिनेशन के साथ बीता तो दूसरा दिन अब खतरनाक चुनौतिया से भरा हुआ होगा जिसमें कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 9: अपने डर का सामना...- India TV Hindi Bigg Boss 9: अपने डर का सामना करेंगे आज प्रतिभागी

नई दिल्ली: सलमान खान के बिग बॉस 9 का पहला दिन अगर केथ और मंदाना की नजदीकियों और सर्प्राइज नामिनेशन के साथ बीता तो दूसरा दिन अब खतरनाक चुनौतिया से भरा हुआ होगा जिसमें कंटेस्टेंट्स को अपने डर का सामना करना पड़ेगा। इसे वो अपना डर मानती हो या न हो लेकिन बिग बॉस की तरफ से ये डरावनी चुनौती आज प्रतिभागियों के होश उड़ा कर ही रहेगी।

इस चुनौती का नाम है ‘नाभी का डर’ जिसमें मेहमानों के सामने पहलवानों की दाड़ी वाली नाभी पेश की जाएगी और उसमें उन्हें अपना चेहरा छुपाना होगा। सुनने में जितना ये खौफनाक और गंदा लग रहा है उससे कई ज्यादा दर्ददाई साबित होगा इसे कंटेस्टेंट्स द्वारा निभाने में।

ये भी पढ़ें- बिग बॉस में दूसरे दिन ही मंडाना और कीथ में दिखी नजदीकियां

ये तो हमने आपको पहले ही बता दिया था ये चुनौतिया अब जोड़ियां साथ में करेंगी और ऐसा ही होगा। सुनने में आया है कि दिंगागना सूर्यवंशी और रूपल त्यागी इस टास्क की पहली दावेदार है जो इसे करने के बाद अपने आसूं रोक नहीं पेए। अब आज शाम को देखना होगा कि आखिर में ये प्रतिभागी कैसे इस डर का सामना करेंगे।

Latest Bollywood News