A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 9: कृति बनी ऐश्वर्या, सलमान ने किया रोमांस!

Bigg Boss 9: कृति बनी ऐश्वर्या, सलमान ने किया रोमांस!

नई दिल्ली: हमने आपको पहले ही बताया था कि शाहरुख खान से पहले फिल्म 'दिलवाले' को प्रमोट करने के लिए उसकी फ्रेश जोड़ी वरुण धवन और कृति सेनन कलर्स चैनल के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस

Bigg Boss 9: कृति बनी...- India TV Hindi Bigg Boss 9: कृति बनी ऐश्वर्या, सलमान ने किया रोमांस!

नई दिल्ली: हमने आपको पहले ही बताया था कि शाहरुख खान से पहले फिल्म 'दिलवाले' को प्रमोट करने के लिए उसकी फ्रेश जोड़ी वरुण धवन और कृति सेनन कलर्स चैनल के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 9 में जाएंगे और आखिर ऐसा ही हुआ। वरुण और कृति शो में आज धमाकेदार एंट्री करते हुए दिखेंगे। और हाल ही में लॉन्च हुए फिल्म के गीत ‘मनमा इमोशन’ पर थिरकते हुए नजर आएंगे।

आप सभी ये तो जानते होंगे कि वरुण 'दबंग' खान सलमान के कितने बड़े फैन हैं, लेकिन कृति भी उनकी कम दिवानी नहीं हैं। और आज वो कोई मौका नहीं छोड़ने वाली उन्हें अपनी दीवानगी दिखाने के लिए। उसके लिए भले ही उन्हें ऐश्वर्या राय क्यों न बनना पड़े।

ये भी पढ़ें- सलमान की 'प्रेम रतन..' ने तोड़ा शाहरुख की 'हैपी न्यू ईयर' का रिकॉर्ड

जी हां, कृति फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की ऐश्वर्या बनेंगी और सलमान भी अपने समीर के किरदार को दोबारा जीवंत करते हुए दिखेंगे। दोनों ही फिल्म के एक रोमांटिक दृश्य को दोहराएंगे। खबरों की मानें तो सलमान उस सीन को परफॉर्म करते हुए पूरी तरह उसमें खो गए थे। और कृति में वो ऐश्वर्या को देख रहे थे।

दोनों ही एक-दूसरे से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे और सलमान तो फिल्म के सीन को दोहराते हुए काफी गंभीर भी हो गए थे। दर्शक और शो पर आए वरुण भी एक पल के लिए सलमान की गंभीरता देख हैरान थे। खैर जो भी है, आज के एपीसोड में ये सब कुछ देखने को मिलेगा।

अगली स्लाइड में देखिए सलमान और कृति के आज की एपीसोड की तस्वीरें-

Latest Bollywood News