A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानिए बिपाशा बसु ने करण ग्रोवर की 'हेट स्टोरी 3' पर क्या कहा

जानिए बिपाशा बसु ने करण ग्रोवर की 'हेट स्टोरी 3' पर क्या कहा

मुंबई: अभिनेत्री बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर की आने वाली फिल्म 'हेट स्टोरी 3' को भारी सफलता मिलने की कामना की है। 33 वर्षीय करण के बारे में कहा जाता है कि वह बिपाशा

जानिए बिपाशा बसु ने...- India TV Hindi जानिए बिपाशा बसु ने करण ग्रोवर की 'हेट स्टोरी 3' पर क्या कहा

मुंबई: अभिनेत्री बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर की आने वाली फिल्म 'हेट स्टोरी 3' को भारी सफलता मिलने की कामना की है। 33 वर्षीय करण के बारे में कहा जाता है कि वह बिपाशा के ब्यॉयफ्रेंड हैं। हेट स्टोरी 3 उनकी आने वाली फिल्म है। इससे पहले वह भ्रम और आई एम 24 में छोटी भूमिकाएं निभा चुके हैं।

ये भी पढ़ें- करण सिंह ग्रोवर को बिपाशा बसु के सवाल पर आया गुस्सा

बिपाशा के साथ करण ने हॉरर फिल्म 'एलोन' में काम किया था जो इस साल के शुरूआत में प्रदर्शित हुई थी। इसके जरिए करण ने हिन्दी फिल्म जगत में एक धमाकेदार शुरूआत की।

बिपाशा ने पीटीआई भाषा को बताया, 'मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं फिल्म के लिए। इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों और अभिनेताओं के रूप में कड़ी मेहनत करने वालों को शुभकामनाएं। और विशेष रूप से करण को... मैं निश्चित रूप से चाहती हूं कि यह फिल्म बहुत सफल हो।"

करण ने दो साल शादीशुदा जिंदगी व्यतीत करने के बाद अपनी अभिनेत्री पत्नी जेनिफर विंगेट से पिछले साल नवंबर में अलग होने का ऐलान किया था। करण के बिपाशा के साथ पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही रोमांस की खबरें आती रही हैं। हालांकि दोनों का कहना है कि वह एक-दूसरे के अच्छे मित्र हैं।

अगली स्लाइड में देखिए फिल्म का ट्रेलर-

Latest Bollywood News