A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘धड़क’ के जरिए जाह्नवी कपूर दिखाने जा रही हैं ये कड़वा सच

‘धड़क’ के जरिए जाह्नवी कपूर दिखाने जा रही हैं ये कड़वा सच

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आज रिलीज हो रही फिल्म ‘धड़क’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं। गौरतलब है कि उनकी यह फिल्म जाति विभाजन और झूठी शान के नाम पर हत्या की थीम पर आधारित सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिन्दी रिमेक है। इसे लेकर जाह्नवी का कहना है कि यह फिल्म बॉलीवुड की मुख्य धारा की फिल्मों से अलग है।

Dhadak- India TV Hindi Dhadak

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आज रिलीज हो रही फिल्म ‘धड़क’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं। गौरतलब है कि उनकी यह फिल्म जाति विभाजन और झूठी शान के नाम पर हत्या की थीम पर आधारित सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिन्दी रिमेक है। इसे लेकर जाह्नवी का कहना है कि यह फिल्म बॉलीवुड की मुख्य धारा की फिल्मों से अलग है, जिसमें आमतौर पर इस मुद्दे का ‘महिमामंडन’ किया जाता रहा है। बता दें कि फिल्म में जाह्नवी के अलावा ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फिल्मकार शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म जाति विभाजन के खिलाफ है। इस फिल्म में वह उदयपुर के शाही परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं। जाह्नवी ने कहा कि ‘धड़क’ आम बॉलीवुड फिल्म की तरह नहीं है, जिसमें ‘कड़वे सच’ को छिपा लिया जाता है। अभिनेत्री के मुताबिक यह विभाजन अब भी कायम है।

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, “मुझे लगता है कि अब तक बॉलीवुड की मुख्य धारा की फिल्मों में इस विभाजन का महिमामंडन किया गया है क्योंकि इससे एक तरह का विवाद उत्पन्न होता है। मुझे लगता है कि उन्होंने विभाजन का थोड़ा बहुत महिमामंडन किया है।” जाह्नवी ने कहा, “मेरे ख्याल से इसकी निंदा की जानी चाहिए और ‘धड़क’ के जरिये हम ऐसा करने के लिए तैयार हैं। यह कड़वा सच है। ‘धड़क’ बॉलीवुड की मसाला फिल्म नहीं है, जिसमें आखिर में माता-पिता मान जाते हैं या जिस फिल्म का अंत शानदार होता है। यह घिनौना सच है।”

Latest Bollywood News