A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को पेटा इंडिया ने दिया 'पर्सन ऑफ द ईयर' का खिताब

एक्टर जॉन अब्राहम को पेटा इंडिया ने दिया 'पर्सन ऑफ द ईयर' का खिताब

जॉन अब्राहम ने 2020 में ई-रिटेलर 'क्विकर' से आग्रह किया था कि वह जीवित जानवरों का व्यापार करना बंद कर दे। 

एक्टर जॉन अब्राहम को पेटा इंडिया ने दिया 'पर्सन ऑफ द ईयर' का खिताब- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JOHN ABRAHAM एक्टर जॉन अब्राहम को पेटा इंडिया ने दिया 'पर्सन ऑफ द ईयर' का खिताब

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) द्वारा 2020 का पर्सन ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया। जॉन ने 2020 में ई-रिटेलर 'क्विकर' से आग्रह किया था कि वह जीवित जानवरों का व्यापार करना बंद कर दे। इन वर्षो में, उन्होंने पेटा इंडिया के साथ मिलकर पशु सर्कस पर प्रतिबंध लगाने, मुंबई के नाचने वाले बंदरों के विरुद्ध अवाज उठाने और एक विज्ञापन-अभियान में सभी से पक्षियों को पिंजरों में नहीं रखने के लिए अनुरोध किया था।

कंगना रनौत ने हैदराबाद में संजय दत्त से की मुलाकात

सम्मान पाने वालों में राजनेता शशि थरूर, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश केएस पणिक्कर राधाकृष्णन, क्रिकेटर विराट कोहली, और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, सनी लियोनी, सोनम कपूर, कपिल शर्मा, हेमा मालिनी, आर माधवन और जैकलीन फर्नाडीज शामिल हैं।

संजय दत्त ने बदला अपना लुक, बाल और दाढ़ी को दिया ब्लॉन्ड कलर

पेटा इंडिया के सेलिब्रिटी और पब्लिक रिलेशंस के पेटा निदेशक सचिन बंगेरा ने कहा, "जॉन अब्राहम शुरुआत से ही पेटा इंडिया के तहत जानवरों के लिए आवाज उठाते रहे हैं। अगर पक्षी पिंजरों में पीड़ित हैं, पिल्लों को क्रूरता से बेचा जा रहा है, या दुनिया में कहीं भी जानवर खतरे में हैं, तो हम उन्हें बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News