A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जय गंगाजल का पोस्टर हुआ रिलीज: प्रियंका चोपड़ा दिखी भावुकता से परिपूर्ण

जय गंगाजल का पोस्टर हुआ रिलीज: प्रियंका चोपड़ा दिखी भावुकता से परिपूर्ण

मुंबई: आगामी फिल्म जय गंगाजल के पोस्टर में आंखों में आंसू और भींचे हुए जबड़े के साथ पुलिस की वर्दी में दिख रहीं प्रियंका चोपड़ा पहली नजर में एक ताकतवर और मजबूत छवि वाली आईपीएस

प्रियंका चोपड़ा की...- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा की 'जय गंगाजल' का पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई: आगामी फिल्म जय गंगाजल के पोस्टर में आंखों में आंसू और भींचे हुए जबड़े के साथ पुलिस की वर्दी में दिख रहीं प्रियंका चोपड़ा पहली नजर में एक ताकतवर और मजबूत छवि वाली आईपीएस अधिकारी प्रतीत होती है। यह फिल्म प्रकाश झा की 2003 में अजय देवगन अभिनीत गंगाजल की सीक्वल है। जय गंगाजल का निर्देशन तथा सह निर्माण प्रकाश झा ने ही किया। यह फिल्म एक महिला पुलिस अधिकारी की कहानी कहती है, जो अपने जिले में कुछ शक्तिशाली और प्रभावशाली पुरूषों से मुकाबला करती है। पोस्टर पर फिल्म की टैगलाइन है - 'द एंड गेम' भी लिखा हुआ है।

प्रियंका ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया और फिल्म में उन्हें लेने के लिए झा का शुक्रिया अदा किया। 32 वर्षीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "बहुत गर्व महसूस कर रही हूं। जय गंगाजल में मुझे लेने के लिए शुक्रिया प्रकाश जी। दोस्तों यह फिल्म आपको 4 मार्च, 2016 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।"

63 वर्षीय प्रकाश झा फिल्म के लिए समर्पण को लेकर ने प्रियंका की तारीफ की और फिल्म का पोस्टर पसंद करने के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद किया। झा ने ट्वीट किया, आप सभी का जय गंगाजल की पोस्टर पसंद करने के लिए धन्यवाद। आपकी इस जबर्दस्त प्रतिक्रिया के लिए आपका शुक्रिया। प्रियंका चोपड़ा के समर्पण के लिए उनका आभारी हूं।


इस साल प्रियंका की फिल्म बाजीराव मस्तानी सिनेमाघरों में आएगी। दूसरी तरफ अमरीकी शो क्वांटिको से भी वो दर्शकों के दिलों में जगह बनाएंगी।

Latest Bollywood News