A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पुलवामा हमले का असर: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' और सलमान खान की 'नोटबुक' भी पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज़

पुलवामा हमले का असर: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' और सलमान खान की 'नोटबुक' भी पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज़

'टोटल धमाल' के बाद शाहिद कपूर स्टारर 'कबीर सिंह' और सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म 'नोटबुक' भी पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी।

Kabir Singh and Notebook won't be released in Pakistan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kabir Singh and Notebook won't be released in Pakistan

'टोटल धमाल' के बाद शाहिद कपूर स्टारर 'कबीर सिंह' और सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म 'नोटबुक' भी पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी। फिल्म प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। 'नोटबुक' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान उन्होंने कहा- ''हम अपनी फिल्म 'नोटबुक' पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं कर रहे हैं। हमारी आने वाली फिल्में 'कबीर सिंह' और 'सेटेलाइट शंकर' भी वहां रिलीज़ नहीं होगी।''

'नोटबुक' से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और ज़हीर इकबाल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की कहानी कश्मीर की है और इसे सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वरडे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ होगी।

'कबीर सिंह' को संदीप वंगा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस तेलुगू हिट 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। फिल्म 21 जून को रिलीज़ होगी।

'सेटेलाइट शंकर' को इरफान कमल ने डायरेक्ट और भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वरडे ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सूरज पंचोली लीड रोल में हैं और यह 5 जुलाई को रिलीज़ होगी।

इसके पहले 'टोटल धमाल', 'लुका छुपी' और 'अर्जुन पटियाला' के मेकर्स ने अनाउंस किया था कि उनकी फिल्में पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी।

Also Read:

Kesari Trailer: 'केसरी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अक्षय कुमार की दमदार एक्टिंग आई नजर

'मिर्ज़ापुर' का दूसरा सीज़न आपके मनोरंजन के लिए तैयार, सामने आया वीडियो

The Daaku Anthem: 'सोनचिड़िया' का पहला गाना हुआ रिलीज, सुशांत सिंह राजपूत-भूमि पेडनेकर की फिल्म

Latest Bollywood News