A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रामायण' में रावण बने अरविंद त्रिवेदी ने ट्विटर पर नहीं बनाया है अकाउंट, बेटी ने दी ये जानकारी

'रामायण' में रावण बने अरविंद त्रिवेदी ने ट्विटर पर नहीं बनाया है अकाउंट, बेटी ने दी ये जानकारी

लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर फिर से रामानंद सागर की 'रामायण' का प्रसारण करने का फैसला किया गया था।

<p>रामायण के रावण...- India TV Hindi रामायण के रावण अरविंद त्रिवेदी ने नहीं बनाया है ट्विटर अकाउंट

मुंबई: हाल ही में खबर आई थी कि रामानंद सागर के 'रामायण' सीरियल में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी ने ट्विटर पर अकाउंट बनाया है, लेकिन बेटी एकता ने इस बात से साफ इनकार किया है। 

नवभारत टाइम्स ऑनलाइन ने अरविंद त्रिवेदी के ट्विटर अकाउंट को लेकर बात की तो उनकी बेटी एकता ने बताया कि उनके पापा ने कोई भी अकाउंट नहीं बनाया है। 

बता दें कि अरविंद के ट्विटर पर आने की खबर सामने आने के बाद प्रशंसक उत्साहित होकर उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं और प्रशंसा कर रहे हैं, जिसके बाद ट्विटर पर #Ravanontwitter  ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ अरविंद त्रिवेदी का अकाउंट

अरविंद नाम के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट हुआ, 'मेरे बच्चों और आपके प्यार के कारण, मैं ट्विटर से जुड़ गया हूं। यह मेरी मूल आईडी है। जो कोई भी मेरा ट्वीट 18 अप्रैल को #Ravanontwitter के साथ रीट्वीट करेगा, मैं तुरंत उसे फॉलो करूंगा। जय श्री राम। ओम नम: शिवाय।" इसमें प्यार जताने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करने के अलावा लोगों से घर पर रहने का भी आग्रह किया गया है।

बता दें कि इससे पहले अरुण गोविल (राम) और सुनील लहरी (लक्ष्मण) के नाम पर भी फर्जी सोशल अकाउंट बनाए जा चुके हैं। इनको लेकर दोनों ही स्टार्स ने वीडियो शेयर कर फैंस को आगाह किया था।

Latest Bollywood News