A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रोहित शेट्टी स्टंट पर आधारित शो करेंगे होस्ट

रोहित शेट्टी स्टंट पर आधारित शो करेंगे होस्ट

नई दिल्ली:- बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी स्टंट पर आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को दो बार होस्ट कर चुके हैं। लेकिन इस बार वह फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण इस

rohit- India TV Hindi rohit

नई दिल्ली:- बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी स्टंट पर आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को दो बार होस्ट कर चुके हैं। लेकिन इस बार वह फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण इस शो को होस्ट नहीं कर रहे हैं, अब जब उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है तो रोहित एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस बार वह किसी दूसरे चैनल के शो में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े:- रोहित शेट्टी पर 'सिंघम रिटर्न्स' के लिए सेंसर बोर्ड को रिश्वत देने का आरोप

रोहित की अगली फिल्म ‘राम लखन’ की शूटिंग शुरु होने तक उनके पास कुछ खाली वक्त होने के कारण उन्होंने स्टंट आधारित इस नए शो के लिए अपनी मंजूरी दे दी। यह शो मार्च में स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

खतरों के खिलाड़ी का फोर्मेट इस बार थोड़ा बदल दिया गया है जिसे इस बार बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर होस्ट करने वाले हैं। रोहित शेट्टी के टास्क में जहां एक तरफ प्रतिभागियों को उनमें एक सख्त जज नजर आता था वहीं अर्जुन प्रतिभागियों के दोस्त बने ज्यादा नजर आएंगे। इस सीजन में अर्जुन टास्क में फिल्मी तड़का लगाते हुए भी नजर आएंगे। शो के प्रोमो में अर्जुन फुटबॉल से खेलते हुए नजर आ रहे हैं जो सांप के झुंड में जाकर गिर जाती है और अर्जुन बीन की आवाज निकाल कर सारे सांपों को वहां से भगा देते हैं।

रोहित शेट्टी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ को मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाली शाहरुख खान और काजोल की एवरग्रीन जोड़ी से जितनी उम्मीदें जताई गई है फिल्म ने पर्दे पर उतना धमाल नहीं मचाया और बॉक्स ऑफिस पर भी कोई कमाल नहीं दिखा पाई। फिलहाल रोहित शेट्टी अपना नया साल एन्जॉस कर रहे हैं। 2016 की शुरुआत में ही रोहित को मिले इस शो को होस्ट करने के ऑफर को देखते हुए लग रहा है कि उनका ये साल काफी अच्छा गुजरने वाला है और वह पूरे साल अपनी फिल्मों के चलते बहुत व्यस्त होने वाले हैं।

Latest Bollywood News