A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रोहित शेट्टी पर 'सिंघम रिटर्न्स' के लिए सेंसर बोर्ड को रिश्वत देने का आरोप

रोहित शेट्टी पर 'सिंघम रिटर्न्स' के लिए सेंसर बोर्ड को रिश्वत देने का आरोप

नई दिल्लीः सेंसर बोर्ड सीईओ रिश्वत मामले में एक नया खुलासा हुआ है जिसमें फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी फंसते हुए नजर आ रहे है। आरोप है कि रोहित शेट्टी ने पिछले साल 2014 में अपनी

रोहित शेट्टी पर लगा...- India TV Hindi रोहित शेट्टी पर लगा सेंसर बोर्ड को रिश्वत देने का आरोप

नई दिल्लीः सेंसर बोर्ड सीईओ रिश्वत मामले में एक नया खुलासा हुआ है जिसमें फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी फंसते हुए नजर आ रहे है। आरोप है कि रोहित शेट्टी ने पिछले साल 2014 में अपनी फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' को सेंसर बोर्ड से पास करवाने के लिए रिश्वत दी थी। यह बात सेंसर बोर्ड के उन एजेंट्स से पुछताछ में पता चली है जो उस वक्त के सीईओ राकेश कुमार के करीब थे।

साल 2014 में सीबीआई ने सेंसर बोर्ड के सदस्य और कुमार के करीबी एक आदमी को 70 हजार रुपयों की रिश्वत लेते हुए पकड़ा था। आरोप था कि राकेश कुमार ने एक भोजपुरी फिल्म "मोर दउकी के बियाह " को पास कराने के लिए रिश्वत के रूप में ये राशि मांगी थी जिसके चलते सीबीआई ने बाद में राकेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया था।

उसके बाद सेंसर बोर्ड में फिल्म पास करने के लिए रिश्वत की सूची का खुलासा हुआ था। सीबीआई ने एक-एक कर मामले में कई एजेंट्स से पूछताछ की थी जिनमें से एक ने 'सिंघम रिटर्न्स' के लिए राकेश कुमार को 2 लाख रुपये रिश्वत देने का खुलासा किया है।

आरोप है कि रोहित शेट्टी की अजय देवगन स्टारर फिल्म को जल्द बाजी में सर्टिफिकेट देने के लिए राकेश कुमार ने बोर्ड के दो सदस्यों पर सादे कागज पर दस्तखत करने के लिए दबाव भी डाला था।

रोहित शेट्टी की तरफ से मामले में अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। फिल्म ने पिछले वर्ष करीब 140 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।

Latest Bollywood News