A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेम रतन धन पायो ने कमाए 337 करोड़ वर्ल्डवाइड, अब 400 करोड़ क्लब की बारी

प्रेम रतन धन पायो ने कमाए 337 करोड़ वर्ल्डवाइड, अब 400 करोड़ क्लब की बारी

नई दिल्ली: सलमान खान की फैमिली ड्रामा फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने अपने दूसरे वीकेंड में भी दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित रखा और 11 दिनों में दुनिया भर से इसने 337 करोड़ का

प्रेम रतन धन पायो ने...- India TV Hindi प्रेम रतन धन पायो ने कमाए 337 करोड़ रुपए वर्ल्डवाइड

नई दिल्ली: सलमान खान की फैमिली ड्रामा फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने अपने दूसरे वीकेंड में भी दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित रखा और 11 दिनों में दुनिया भर से इसने 337 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। मनोरंजन वेबसाइट koimoi के अनुसार पिछले शुक्रवार, शनिवार और रविवार को फिल्म ने 5.5 करोड़, 6.7 करोड़ और 8.2 करोड़ का नेट बिजनेस किया जिसे जोड़कर फिल्म की भारत से कुल नेट कमाई 193.33 करोड़ हो गई है।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 9 में दीपिका पादुकोण ने किया सलमान खान को प्रपोज

बिजनेस में भारी गिरावट के बावजूद फिल्म का दूसरा वीकेंड शानदार रहा। दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत दिख रही है क्योंकि बॉलीवुड से कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। वहीं हॉलीवुड की 'स्पेक्टर' ने भारत में कोई खास कमाल नहीं किया है।

Gross कमाई-

सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म की भारत से ग्रॉस कमाई 278 करोड़ हो गई है और विदेश से इसने 59 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 337 करोड़ हो गया है। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण स्टारर तमाशा कि रिलीज से पहले उम्मीद है कि प्रेम रतन धन पायो 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

प्रेम रतन धन पायो 11 दिनों के कलेक्शन की रेस में कहा पहुंची-

सलमान खान की ये फिल्म इस रेस में पांचवे पायदान पर है। लेकिन उन्हीं की बजरंगी भाईजान (250.02 करोड़) इस लिस्ट में नंबर एक पर है।

अगली स्लाइड में जाने शाहरुख और आमिर की फिल्में इस लिस्ट में नेट कमाई के मामले में कहां पर हैं-

Latest Bollywood News