A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: क्या 'ट्यूबलाइट' के प्रचार के लिए सलमान खान ने छेड़ा भारत-पाकिस्तान जंग का मुद्दा?

Video: क्या 'ट्यूबलाइट' के प्रचार के लिए सलमान खान ने छेड़ा भारत-पाकिस्तान जंग का मुद्दा?

सलमान ने 'ट्यूबलाइट' के प्रचार के दौरान कहा कि जो लोग जंग की हिमायत करते हैं, उनके हाथों में बंदूक थमा कर उन्हें सीमा पर तैनात कर देना चाहिए।

salman- India TV Hindi Image Source : PTI salman

नई दिल्ली: ​बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर अपने विवादित बयानों और कारनामों की वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में सलमान ने कुछ ऐसी बात कह दी जो लोगों के गले नहीं उतर रही है। 'वायरल बॉलीवुड' नाम की एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए सलमान ने कह दिया जो भी नेता जंग में जाने का आदेश देते हैं उन्हें बंदूक थमाकर सीमा पर भेज दो, हाथ-पैर कांपने लगेंगे

ट्यूबलाइट’ का प्रचार करते हुए सलमान ने कहा, “जो जंग का आदेश देते हैं उनके हाथ में बंदूक थमा देनी चाहिये। अगर ऐसा किया जायेगा तो उनके हाथ-पैर कांपने लगेंगे और जंग की जगह बात को प्राथमिकता देनी शुरु हो जायेगी।”

सलमान ने कहा कि जब जंग होती है तो दोनों तरफ के लोग मरते हैं। सैनिकों के परिवार को पूरी जिंदगी अकेले बितानी पड़ती है।

सलमान ने कुछ बातें जरूर सही बोली हैं, लेकिन भारत और पाकिस्तान का मुद्दा बेहद संवेदनशील है। यही वजह है कि बॉलीवुड सितारे इस पर अपनी राय देने से बचते हैं। खुद सलमान भी कभी ऐसे मुद्दे पर नहीं बोले। लेकिन लगता है सलमान अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रचार की मंशा से ऐसा बोल रहे हैं। सभी को पता है सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ चीन और भारत के युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

कबीर खान के निर्देशन में बनी ट्यूबलाइट में चीनी एक्ट्रेस झू झू ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में सोहेल खान एक सोल्जर की भूमिका में हैं।

यह फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(ये निजी विचार हैं, जरूरी नहीं Khabar India TV इससे सहमत हो)

यहां देखिए सलमान का पूरा इंटरव्यू

Latest Bollywood News