A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पद्मावती' विवाद पर शाहिद कपूर ने उठाया सावल, "आखिर किस बात का विरोध?"

'पद्मावती' विवाद पर शाहिद कपूर ने उठाया सावल, "आखिर किस बात का विरोध?"

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर लंबे वक्त से काफी विवाद बना हुआ है। दरअसल फिल्म में दिखाए जाने वाले तथ्यों के कारण राजपूत कर्णी सेना ने काफी हंगामा मचाया हुआ है। लेकिन अब इस पूरे विवाद पर शाहिद कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया...

padmavati- India TV Hindi padmavati

मुंबई: फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर पिछले वक्त से विवाद बना हुआ है। दरअसल फिल्म में दिखाए जाने वाले तथ्यों के कारण राजपूत कर्णी सेना ने काफी हंगामा मचाया हुआ है। फिल्म में शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे शाहिद का कहना है कि यह फिल्म भारत का गुणगान करती है, तब विरोध किस बात का? जयपुर की राजपूत कर्णी सेना और विकृत मानसिकता वाले अन्य लोगों द्वारा फिल्म के लगातार विरोध पर शाहिद ने कहा, "मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि हम 1 दिसंबर को इस फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। मुझे सचमुच लगता है कि यह एक ऐसी फिल्म है, जिस पर हर किसी को गर्व होगा, क्योंकि यह फिल्म भारत, हमारी संस्कृति और हमारी सोच का गुणगान करती है।"

जयपुर शूटिंग के दौरान विरोध में उतरी कर्णी सेना ने धमकी दी है कि अगर इस फिल्म के तथ्य 'विकृत' होंगे तो वे फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध करेंगे। 19वीं जियो मामी फिल्मोत्सव के समापन मौके पर बुधवार को शाहिद ने कहा, "संजय लीला भंसाली और जो लोग इस फिल्म से जुड़े हुए हैं, उन्हें ऐसी धमकी पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं, बल्कि हमें हालात का सामना करने की जरूरत है।"

बजट, पैमाने और प्रदर्शन के लिहाज से 'पद्मावती' इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। यह फिल्म वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स और भंसाली प्रोडक्शंस द्वारा पेश की जा रही है। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Latest Bollywood News