A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सौमित्र चटर्जी के निधन पर सौरव गांगुली बोले, आपने बहुत कुछ किया, अब आराम करिए

सौमित्र चटर्जी के निधन पर सौरव गांगुली बोले, आपने बहुत कुछ किया, अब आराम करिए

बांग्ला फिल्मों के दिग्गज अभिनेता ने रविवार की दोपहर कोलकाता के बेले व्यू अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 85 वर्ष के थे।

saumitra chaterjee- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सौमित्र चटर्जी के निधन पर सौरव गांगुली बोले, आपने बहुत कुछ किया, अब आराम करिए

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अभिनेता सौमित्र चटर्जी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। गांगुली ने कहा कि दिग्गज अभिनेता ने अपने जीवन काल में बहुत कुछ किया है। अब वह शांति से आराम कर सकते हैं। बांग्ला फिल्मों के दिग्गज अभिनेता ने रविवार की दोपहर कोलकाता के बेले व्यू अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 85 वर्ष के थे।

उनके निधन के कुछ ही देर बाद गांगुली ने ट्वीट कर कहा, "आपने बहुत कुछ किया है..अब आप शांति से आराम कर सकते हैं।" चटर्जी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, विभिन्न राजनीतिक नेताओं और शख्सियतों ने दुख जताया है।

सौमित्र चटर्जी के निधन पर राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी और अमित शाह ने शोक जताया

इससे पहले, क्रिटिकल केयर एक्सपर्ट और मेडिकल बोर्ड के प्रमुख अरिंदम कर ने कहा था कि चटर्जी की स्थिति 'बेहद गंभीर' है और उपचार का उन पर कोई असर नहीं हो रहा है। शुक्रवार से ही अभिनेता की स्थिति ठीक नहीं थी। 5 अक्टूबर को कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

चटर्जी को सत्यजित रे का साथ निभाने के लिए जाना जाता है। रे के साथ उन्होंने 14 फिल्मों में काम किया था। 3 राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के अलावा उन्हें पद्मभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार, संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार आदि से सम्मानित किया जा चुका था।

Latest Bollywood News