A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब सेल्फी के बदले इस शख्स ने धोखे से बनाया वीडियो, ट्विटर पर स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

जब सेल्फी के बदले इस शख्स ने धोखे से बनाया वीडियो, ट्विटर पर स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

स्वरा भास्कर से एक शख्स ने सेल्फी लेने के बहाने वीडियो बनाया और उसे 'एपिक बेइज्जती' लिखकर ट्विटर पर शेयर कर दिया।

<p>स्वरा भास्कर</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM स्वरा भास्कर

मुंबई: जेएनयू की स्टूडेंट रह चुकी स्वरा भास्कर राजनीति पर अपनी खुलकर राय रखती हैं और काफी बोल्ड बयान भी दे देती हैं जिससे ज्यादातर फिल्मी कलाकार बचते हैं। अपने कॉलेज के ही कन्हैया के लिए प्रचार कर रही स्वरा बेगूसराय भी पहुंची थी। स्वरा भास्कर से रूलिंग पार्टी के समर्थकों को दिक्कत हो जाती है। तभी तो ये मामला उठा है।

चलिए हम आपको सीधा सीधा बताते हैं हुआ क्या। स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट रीट्वीट किया है जिसमें उन्हें ही ट्रोल करने की कोशिश की गई थी। दरअसल स्वरा भास्कर से एयरपोर्ट पर किसी ने सेल्फी की रिक्वेस्ट की, स्वरा ने जब सेल्फी के लिए आगे आईं तो उस शख्स ने सेल्फी की जगह वीडियो बना लिया और क्या बोला वो आप यहां देख सकते हैं-

मिक्कू नाम के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा है- एपिक बेइज्जती।

स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है- एक बंदे एयरपोर्ट पर मुझसे सेल्फी लेने को कहा। मैं किसी के पॉलिटिकल झुकाव की वजह से उससे भेदभाव नहीं करती इसलिए मैंने सेल्फी के लिए हां कह दिया। मुझे सच में आश्चर्य नहीं हुआ। भक्तों का तो ट्रेडमार्क ही भद्दा और उनका रवैया चालाकी से भरा होता है। लेकिन मुझे भक्तों को ये एहसास दिलवाकर खुशी मिलती है कि उनका जीवन इसी लायक है।

Latest Bollywood News