A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन के रिश्तेदार आए कोरोना वायरस की चपेट में, कहा-घर के पास ही रहते हैं

वरुण धवन के रिश्तेदार आए कोरोना वायरस की चपेट में, कहा-घर के पास ही रहते हैं

Covid-19: वरुण धवन (Varun Dhawan) शनिवार को अपनी दोस्त जोआ मोरानी ने लाइव चैट की। जहां उन्होंने बताया कि उनके एक रिश्तेदार (Relative) कोरोना वायरस (Coronavirus Positive) से संक्रमित हो गए हैं।

varun dhawan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से लॉकडाउन की घोषणा की गई है। लॉकडाउन के इस फैसले में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आए हैं। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी लोगों को जागरुक करने के साथ मदद करने के लिए आगे आए हैं। वरुण धवन ने शनिवार को अपनी दोस्त जोआ मोरानी के साथ लाइव सेशन किया था। जिसमें उन्होंने जोआ से बात करने से पहले बताया कि उनके एक रिश्तेदार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

वरुण ने लाइव सेशन में बताया  उनके यूएस से आए एक रिश्तेदार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा- वह हमारे घर के बहुत पास ही रहते हैं। आप इसे तब तक गंभीरता से नहीं लेते हैं जब तक आपका कोई अपना इससे संक्रमित नहीं होता है।

इसके अलावा वरुण धवन ने लोगों से घर में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए कहा। इस लाइव सेशन में जोआ मोरानी ने अपना अनुभव शेयर किया। जोआ ने बताया 20 मार्च को मुझे हल्का बुखार और कमजोरी थी। उसके बाद खांसी, सांस लेने में तकलीफ और सिर दर्द था। जब टेस्ट कराया तो में पॉजिटिव थी।

आपको बता दें जोआ के साथ उनकी पहन शजा और पिता करीम भी इस वायरस से संक्रमित हो गए थे। शजा इस वायरस की चपेट से बाहर आ चुकी हैं। उनका दो बार टेस्ट नेगेटिव आया है जिसके बाद उन्हें अस्तपाल से डिसचार्ज कर दिया गया है।

वरुण पुलिस, मेडिकल स्टाफ की मदद के लिए आगे आए हैं। वह जरुरतमंद लोगों और हेल्थ वर्कर्स को खाना खिलाएंगे। वरुण पहले 30 लाख पीएम केयर फंड में डोनेट कर चुके हैं।

Latest Bollywood News