A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने की बसों की व्यवस्था

Video: कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने की बसों की व्यवस्था

सोनू सूद ने कई बस सेवाएं मजदूरों के लिए शुरू की हैं। सोमवार को ठाणे, महाराष्ट्र से गुलबर्गा, कर्नाटक के लिए बसें रवाना हुईं। अभिनेता ने मजदूरों को अलविदा कहने के लिए बस टर्मिनल्स का भी दौरा किया।

Latest Video Sonu Sood arranged bus for migrant laborers amid Corona virus epidemic: कोरोना वायरस मह- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Latest Video Sonu Sood arranged bus for migrant laborers amid Corona virus epidemic: कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने की बस की व्यवस्था 

महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकारों से अनुमति प्राप्त करने के बाद, अभिनेता सोनू सूद ने COVID-19 महामारी के बीच फंसे प्रवासी श्रमिकों के लिए परिवहन की व्यवस्था की है। सोनू ने कई बस सेवाओं का आयोजन किया है। सोमवार को ठाणे, महाराष्ट्र से गुलबर्गा, कर्नाटक के लिए बसें रवाना हुईं। अभिनेता ने श्रमिकों को अलविदा कहने के लिए बस टर्मिनलों का भी दौरा किया। सोनू सूद ने तकरीबन 10 बसें भेजी हैं।

 इस बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा-"मुझे विश्वास है कि वर्तमान समय में जब हम सभी इस वैश्विक स्वास्थ्य आपदा का सामना कर रहे हैं, प्रत्येक भारतीय अपने परिवारों और प्रियजनों के साथ रहना चाहता है। मैंने महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकारों से इन प्रवासियों की घर में मदद करने के लिए आधिकारिक अनुमति ली है।" 

सोनू सूद ने आगे कहा- मेरे लिए छोटे बच्चों और बूढ़े माता-पिता सहित सड़कों पर घूमने वाले प्रवासियों को देखना दुखदायी था। सोनू सूद ने कहा कि वो जितना कर सकते हैं वो करने की कोशिश करते रहेंगे।

सोनू ने हाल ही में पूरे पंजाब में डॉक्टरों को 1,500 से अधिक पीपीई किट दान किए। उन्होंने जुहू में अपने होटल को फ्रंटलाइन श्रमिकों के लिए आवासीय सुविधा के रूप में पेश किया है।

Latest Bollywood News