A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस के कहर के बीच WHO के डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से की ये अपील

कोरोना वायरस के कहर के बीच WHO के डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से की ये अपील

भारत में भी कोरोनावायरस अपने पैर पसार रहा है। इस घातक महामारी से 2 लोगों की मौत हो चुकी है।

coronavirus safe hands challenge- India TV Hindi WHO के डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को दिया चैलेंज

चीन से फैले कोरोना वायरस ने लगभग पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। भारत में इस महामारी के मरीजों की संख्या बढ़कर 100 से ज्यादा हो चुकी है। ऐसे में वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (WHO) ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा सहित कई जानी-मानी हस्तियों को इस मामले में जागरुकता फैलाने की अपील की है। 

WHO के डायरेक्टर जनरल टेड्रोस एधानोम ने ट्विटर पर कई सेलेब्स को टैग करते हुए 'सेफ हैंड्स चैलेंज' लेने की रिक्वेस्ट की। उन्होंने लिखा, 'ग्लोबल स्टार्स इस चैलेंज को अपनाकर अपनी वीडियो शेयर करें। इसके साथ ही तीन और लोगों को चैलेंज लेने के लिए कहें। हम सभी मिलकर इस वायरस से लड़ सकते हैं।'

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने दी मास्क पहनने की सलाह, लेकिन खुद कर दी ये बड़ी भूल

बता दें कि भारत में भी कोरोनावायरस अपने पैर पसार रहा है। इस घातक महामारी से 2 लोगों की मौत हो चुकी है। एहतियात के तौर पर मुंबई में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई है। कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

आईफा अवॉर्ड्स और पद्म पुरस्कार सेरेमनी को कैंसिल कर दिया गया है। वहीं, कई राज्यों में स्कूल, कॉलेज, जिम, थियेटर और मॉल्स को बंद कर दिया गया है।  

Latest Bollywood News