A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जायरा ने किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान, लेकिन मैनेजर बयां कर रहे हैं कुछ और कहानी

जायरा ने किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान, लेकिन मैनेजर बयां कर रहे हैं कुछ और कहानी

आमिर खान की 'दंगल' से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली जायरा वसीम बॉलीवुड फिल्में नहीं करेंगी और इस बात की खबर उन्होंने बकायदा अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी।

<p>जायरा वसीम</p>- India TV Hindi जायरा वसीम

आमिर खान की 'दंगल' से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली जायरा वसीम बॉलीवुड फिल्में नहीं करेंगी और इस बात की खबर उन्होंने बकायदा अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी लेकिन इस खबर के आते ही बॉलीवुड गलियारों से लेकर धर्म गुरु आपस में कई तरह के तर्क में फंसे है। लेकिन इसी बीच जायरा के मैनेजर ने इस पोस्ट को लेकर जो खुलासा किया है वह काफी हैरान कर देने वाला था। जायरा ने लंबी पोस्ट लिखकर इसके पीछे की वजह का खुलासा किया। जायरा ने लिखा- '5 साल पहले मैंने एक ऐसा फैसला लिया था जिसने मेरी जिंदगी बदल दी। मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। मैं अपने ईमान से दूर हो रही हूं। इस पोस्ट में उन्होंने कुरान का भी जिक्र किया है। उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है। 

इस मामले में जायरा के मैनेजर तुहिन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जायरा के सभी सोशल मीडिया अकाउंट कम्प्रोमाइज हुए हैं और उन्होंने ये पोस्ट नहीं लिखे हैं। लेकिन इसके बाद खुद जायरा ने इंडिया टुडे से हुई बातचीत में बताया कि सोशल मीडिया पर जो पोस्ट है उसे उन्होंने खुद लिखा है।

सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच यह भी चर्चा है कि जायरा ने यह पोस्ट किसी दबाव में लिखा है। इस पर अब बहस छिड़ गई है। कुछ लोग धर्म को वजह बताने को लेकर ज़ायरा को गलत बता रहे हैं और ट्रोल भी रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि एक्टिंग छोड़ना उनकी अपनी पसंद हो सकती है लेकिन धर्म को वजह बताना सही नहीं है। वहीं, कुछ लोग उनके समर्थन में भी उतर आए हैं।

बता दें जायरा वसीम ने आमिर खान की बेटी का किरदार 'दंगल' फिल्म में निभाया। 'दंगल' फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद जायरा 'सीक्रेट सुपरस्टार' फिल्म में नजर आईं। अब वह सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म के मेकर्स ने उनके इस फैसले में उनका साथ दिया है।

क्या कहा जायरा ने
पाँच साल पहले मैंने एक फैसला किया था, जिसने हमेशा के लिए मेरा जीवन बदल दिया था। मैंने बॉलीवुड में कदम रखा और इससे मेरे लिए अपार लोकप्रियता के दरवाजे खुले। मुझे कामयाबी की तरह पेश किया गया और अक्सर युवाओं के लिए रोल मॉडल बताया जाने लगा। हालांकि मैं कभी ये नहीं करना चाहती थी और ऐसा नहीं बनना चाहती थी। इस क्षेत्र ने मुझे बहुत प्यार, सहयोग और तारीफ़ें दी हैं लेकिन ये मुझे गुमराही के रास्ते पर भी ले आया है। मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में आ गया। कुरान के महान और आलौकिक ज्ञान में मुझे शांति और संतोष मिला। मैंने अपनी स्वयं की आस्तिकता को महत्व देने के बजाय अपनी सहायता और मार्गदर्शन के लिए अल्लाह की दया पर और अधिक भरोसा करना शुरू कर किया। इसलिए आज मैं अपने इस फ़ैसले पर पहुंची और मैं अधिकारिक तौर पर इस क्षेत्र से अलग होने की घोषणा करती हूं।

 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

इसे भी पढें-

सारा अली खान और वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' में कादर खान वाला किरदार निभाएंगे परेश रावल

श्रद्धा कपूर ने पूरी की 'साहो' की शूटिंग, लिखा इमोशनल पोस्ट

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों से फर्क नहीं पड़ता

 

Latest Bollywood News

Related Video