A
Hindi News मनोरंजन टीवी खतरों के खिलाड़ी बनी अनुपमा, जिमी जिब क्रेन पर चढ़कर शूटिंग करती दिखीं रूपाली गांगुली

खतरों के खिलाड़ी बनी अनुपमा, जिमी जिब क्रेन पर चढ़कर शूटिंग करती दिखीं रूपाली गांगुली

'अनुपमा' फेम रूपाली गांगुली ने अपने अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्हें जिमी जिब क्रेन पर चढ़कर शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है। दर्शकों को ये रील बहुत पसंद आ रहा है।

Anupamaa actress Rupali Ganguly become khatron ke khiladi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुपमा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। चाहे टीआरपी हो या इस शो की स्टार कास्ट फैंस पर अपना प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वहीं हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली अनुपमा ने हालिया प्रोमो में सुपरस्टार शेफ प्रतियोगिता जीती थी और फिर बाद में वह एक बिजनेस वूमेन बन जाती है। इस बीच अब रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपकमिंग एपिसोड की कहानी को लेकर हिट दी गई है। इस वीडियो में वह शूट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

अनुपमा बनी खतरों के खिलाड़ी

वीडियो में आप 'अनुपमा' फेम रूपाली गांगुली को जिमी जिब क्रेन पर बैठे हुए देख सकते हैं। शूटिंग के दौरान क्रेन पर चढ़कर टीवी एक्ट्रेस मस्ती करती नजर आ रही हैं जहां उन्हें नीचे गिरने का भी डर नहीं लग रहा है। इस इंस्टाग्राम रील में 'आज में ऊपर आसमा नीचे' गाना लगा हुआ है। रूपाली ने वीडियो पोस्ट करते हुए बताया की ये सीन जो शूट हो रहा है वो बहुत स्पेशल है। वहीं कुछ लोग कमेंट करते हुए अनुपमा को खतरों के खिलाड़ी बता रहे हैं।

वीडियो देखें-

पॉलिटिक्स में दिखाएगी दमखम

रूपाली गांगुली की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जैसे ही उन्होंने यह वीडियो अपलोड किया, नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री पर प्यार लुटना शुरू कर दिया। बता दें कि रूपाली गांगुली ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। रुपाली गांगुली ने आज बुधवार को भारतीय राजनीति में प्रवेश की घोषणा की। एक्ट्रेस विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई हैं।

अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड

टीवी सीरियल 'अनुपमा' की बात करें तो आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनुज (गौरव खन्ना) आराध्या और अनु (रूपाली गांगुली) एक साथ डांस करते हैं। अनुज को यकीन नहीं होता पर जो भी हो रहा है उसे लेकर वह खुशी से झूम उठता है। हालांकि, बाद में पता चलता है कि यह अनुज का सिर्फ एक सपना है और आराध्या, दीया के साथ डांस कर रही है। अनुज बाद में भगवान से प्रार्थना करता है और कहता है एक दिन ऐसा भी आएगा जब मैं, अनु और आराध्या संग डांस करूंगा।