A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने पूछा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर सवाल, जेठालाल के फैन हैं तो बताइए जवाब

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने पूछा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर सवाल, जेठालाल के फैन हैं तो बताइए जवाब

'कौन बनेगा करोड़पति 15' के शुक्रवार के एपिसोड में रश्मिका नाम की कंटेस्टेंट से टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल से जुड़ा सवाल पूछा...

KBC 15 - India TV Hindi Image Source : SONY TV KBC 15

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन चल रहा है। शो में कई कंटेस्टेंट शानदार तरीके से प्रदर्शन करते हुए बड़ी धनराशि जीत रहे हैं। अभी तक शो को एक करोड़ रुपये की धनराशि अपने नाम करने वाला दो कंटेस्टेंट मिला चुके हैं। इस लिस्ट में जसकरन और जसनिल का नाम शामिल है। शुक्रवार को अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट रश्मिका के साथ मजेदार गेम खेला। जिसमें उन्होंने 15 साल से चले आ रहे सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया। 

क्या था ये जेठालाल से जुड़ा सवाल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में जेठालाल के परिवार का अंतिम नाम क्या है?

ऑप्शन्स

A. मेहता
B. भिड़े 
C. सिंह
D. गडा

सही जवाब- D. गडा

ये सवाल सुनते ही रश्मिका के चेहरे पर मुस्कान आ गई, वहीं सवाल पूछने वाले अमिताभ बच्चन भी शो के बारे में बात करते हुए मुस्कुराते नजर आए। 

1 लाख 60 हजार का सवाल

कालिदास की महाकाव्य 'कुमार संभवम्' किस भगवान के जन्म के बारे में है?

ऑप्शन्स
A. भगवान हनुमान
B. भगवान कृष्ण
C. भगवान राम
D. भगवान कार्तिकेय

सही जवाब- D. भगवान कार्तिकेय

बिग बी ने कराई पति से सुलह

कंटेस्टेंट रश्मिका ने गेम खेलते हुए अमिताभ बच्चन से अपने पति की कई शिकायतें कीं, जिनमें से सबसे बड़ी शिकायत थी कि उनके पति रोमांटिक नहीं हैं। इसके साथ ही वह उन्हें गाड़ी नहीं सिखाते, घुमाने नहीं ले जाते आदि आदि।

Image Source : Sony TVKBC 15

यह सब सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने रश्मिका के पति को मंच पर बुलाया उनके हाथ में एक गुलाब का फूल दिलाया और कहा कि जो मैं कहूं वो आप दोहराएं। ऐसे में फिर पति ने बिग बी की बातें दोहराईं और जिनमें उन्होंने पत्नी को खुश करने के वादे कहे थे। 

अमिताभ बच्चन होते वायुसेना में पायलट, लेकिन इस वजह से टूटा सपना और बन गए बॉलीवुड के महानायक

Aarya 3 के एसपी खान के विकास कुमार ने किया बड़ा खुलासा, कई बार पुलिस अफसर बनकर भी कभी नहीं पहनी वर्दी