A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के खिलाफ 20 लाख की धोखाधड़ी का मामला दर्ज, ट्रैवल एजेंट ने दर्ज किया मुकदमा

पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के खिलाफ 20 लाख की धोखाधड़ी का मामला दर्ज, ट्रैवल एजेंट ने दर्ज किया मुकदमा

पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन और दो अन्य के खिलाफ एक ट्रैवल एजेंट के साथ 20 लाख 96 हजार रूपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

<p>Azharuddin</p>- India TV Hindi Azharuddin

औरंगाबाद। पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन और दो अन्य के खिलाफ एक ट्रैवल एजेंट के साथ 20 लाख 96 हजार रूपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि अजहर ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि वह आरोप लगाने वाले मोहम्मद शाहाब के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगे। 

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दानिश टूर्स एंड ट्रैवल्स एजेंसी के मालिक शाहाब ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पिछले साल नवंबर में अजहर के निजी सचिव मुजीब खान के कहने पर अजहर और कुछ अन्य के लिये 20 लाख 96 हजार रुपये के अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकट बुक कराये थे। शाहाब ने आरोप लगाया कि आनलाइन भुगतान के वादों के बावजूद अभी तक कोई रकम नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि भुगतान के बारे में पूछने पर खान के सहायक सुदेश अवाक्कल ने उन्हें ईमेल भेजा कि दस लाख 60 हजार रूपये ट्रांसफर कर दिये गए हैं लेकिन उन्हें कोई रकम नहीं मिली।

शाहाब ने आईपीसी की धारा 420 (धोखेबाजी), 406 (विश्वास का आपराधिक हनन) और 34 (सामान्य आशय) के तहत अजहर, खान और अवाक्कल के खिलाफ शिकायत की है । अजहर ने हालांकि ट्विटर पर डाले वीडियो में कहा ,‘‘ इस शिकायत में कोई दम नहीं है और सुर्खियों में आने के लिये ऐसा किया गया । मैं कानूनी सलाह लेकर सौ करोड़ रूपये का मानहानि का दावा करूंगा ।’’

Latest India News

Related Video