A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेजस ट्रेन में ज़हरीले खाने से कई यात्रियों की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में दाख़िल करवाया

तेजस ट्रेन में ज़हरीले खाने से कई यात्रियों की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में दाख़िल करवाया

गोवा से मुंबई जा रही तेजस ट्रेन में ज़हरीला नाश्ता करने से कई यात्री बीमार पड़ गए. बीच में ट्रेन रोककर 26 यात्रियों को अस्पताल में दाख़िल कराया गया.

Tejas- India TV Hindi Tejas

गोवा से मुंबई जा रही तेजस ट्रेन में ज़हरीला नाश्ता करने से कई यात्री बीमार पड़ गए. बीच में ट्रेन रोककर 26 यात्रियों को अस्पताल में दाख़िल कराया गया. इस घटना के बाद केटरिंग मैनेजर को सस्पेंड कर दिया गया है और नाश्ता परोसने वाली कैटरिंग कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

तेजस एक्सप्रेस में एक साथ दर्जनों यात्रियों को उल्टियां होने लगीं तो ट्रेन को आनन फानन में कोंकण के चिपलून स्टेशन पर रोका गया. यात्री बदहवास होकर उतरने लगे, कईयों की हालत इतनी बिगड़ चुकी थी कि उन्हें स्ट्रेचर पर लिटाकर अस्पताल पहुंचाया. बीमार लोगों में बच्चे भी शामिल थे.

डॉक्टर के मुताबिक फूड पायजनिंग की वजह से लोगों को उल्टियां हुई. मुसाफिरों के मुताबिक नाश्ते में खराब सामान परोसा गया था. 300 यात्रियों को नाश्ते के पैकेट दिए गए थे जिसमें कटलेट और आमलेट था. नाश्ता करने के एक घंटे के बाद यात्रियों की तबीयत बिगड़ने लगी. 26 यात्रियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

इस धटना के बाद रेलवे में हड़कंप मच गया है. खाने के सैंपल ले लिये गये हैं और ट्रेन के किचन स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है. 

उधर कंपनी मैनेजर ने खाने में गड़बड़ी से साफ इंकार करते हुए कहा कि जिन यात्रियों को ये शिकायत हूई है वो काफी से समय से टूर पर थे ऐसे में उन्होंने कई जगह खाना पीना किया होगा और ट्रेन में बैठने से भी पहले उन्होंने बाहर कुछ खाया होगा जिसके चलते ये शिकायत हुई है.

Latest India News