Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी...

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल, पाकिस्तानी गोलीबारी में जवान शहीद

रंगों के त्यौहार होली के दिन भी पाकिस्तान और आतंकियों के नापाक इरादों में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आई।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 21 Mar 2019, 12:48:03 IST

श्रीनगर: रंगों के त्यौहार होली के दिन भी पाकिस्तान और आतंकियों के नापाक इरादों में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आई। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में हुए एक आतंकी हमले में जहां 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए, वहीं राजौरी में पाकिस्तान की तरफ से किए गए सीजफायर उल्लंघन में सेना का एक जवान शहीद हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोपोर में सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में एक अधिकारी सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गये। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर जिले में सोपोर के मुख्य चौक पर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर एक ग्रेनेड फेंका। उन्होंने बताया कि विस्फोट में डांगीवाचा थाना के प्रभारी सहित 2 पुलिसकर्मी मामूली रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की है और तलाशी अभियान शुरू किया है। वहीं, राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी जवानों के संघर्ष विराम उल्लंघन में भारतीय सेना का जवान शहीद हो गया। शहीद जवान की पहचान जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के निवासी राइफलमैन यश पॉल के रूप में हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन