A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हिमाचल प्रदेश: पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरी बस, 9 लोगों की मौत 25 घायल

हिमाचल प्रदेश: पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरी बस, 9 लोगों की मौत 25 घायल

राजधानी शिमला से 168 किलोमीटर दक्षिण जिले के खाद्री गांव के निकट शाम साढे चार बजे यह हादसा हुआ। तीन महिलाओं समेत चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल पांच लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

<p>9 dead, 25 injured as bus falls into river in...- India TV Hindi 9 dead, 25 injured as bus falls into river in Himachal

नाहन: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में शनिवार को एक तेज गति से आ रही बस के एक पुल से नदी में गिर जाने की घटना में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई है जबकि 25 अन्य घायल हो गए हैं।

सिरमौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंदर सिंह ठाकुर ने बताया कि राजधानी शिमला से 168 किलोमीटर दक्षिण जिले के खाद्री गांव के निकट शाम साढे चार बजे यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि बस नाहन जा रही थी कि इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर पुल के घेरे को तोड़ती हुई 40 फुट नीचे नदी में गिर गई।

ठाकुर ने बताया कि तीन महिलाओं समेत चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल पांच लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि हादसे में घायल 25 अन्य लोगों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान की जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हादसा चालक की लापरवाही का नतीजा लगता है क्योंकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुल पार करते समय बस तेज गति से चल रही थी।

Latest India News