Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल में एंबुलेंस और ट्रक की...

केरल में एंबुलेंस और ट्रक की टक्कर से आठ लोगों की मौत, छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में तीन लोगों ने गंवाई जान

केरल के पलक्कड़ औऱ छत्तीसगढ़ के रायपुर में सड़क दुर्घटनाओं की वजह से 11 लोगों की मौत हो गई। पलक्कड़ में एक एंबुलेंस और एक मिनी ट्रक में हुई टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि रायपुर के बाहरी इलाके में एक अज्ञात चार-पहिया वाहन से एक मोटरसाइकिल के टकरा जाने से एक लड़की समेत तीन लोगों को जान गंवानी पड़ी।

Bhasha
Bhasha 09 Jun 2019, 21:10:07 IST

पलक्कड़। थनीसेरी में रविवार को एक एंबुलेंस और एक मिनी ट्रक में हुई टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। एंबुलेंस में 12 लोग सवार थे और वह मछली लदे एक छोटे ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि एंबुलेंस चालक भी मृतकों में शामिल है।

दरअसल मृतकों में से कुछ पितांबी के रहने वाले हैं और दिन में हुई एक दुर्घटना में आंशिक चोट पहुंचने के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके बाद उन्हें एंबुलेंस से चेकअप के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया जा रहा था, इसी दौरान यह घटना हुई। इस दुर्घटना में घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। 

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत 
रायपुर के बाहरी इलाके में रविवार को एक अज्ञात चार-पहिया वाहन से एक मोटरसाइकिल के टकरा जाने से एक लड़की समेत तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि धरसींवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चरोदा बाईपास के पास सुबह में यह घटना हुई। मृतकों की पहचान अखिलेश यादव (21), पुरेंद्र निर्मलकर (20) और मोना मानिकपुरी (20) के रूप में हुई है। ये सभी धरसींवा के रहने वाले थे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन