A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ब्लू व्हेल के बाद आई नई गेम का खौफ, हारे तो भेजना होगा न्यूड फोटो

ब्लू व्हेल के बाद आई नई गेम का खौफ, हारे तो भेजना होगा न्यूड फोटो

यह गेम मुम्बई पुलिस की नजर में उस समय आया जब मुंबई की एक नाबालिग लड़की से अश्लील फोटो मांगने के मामले में गुजरात से एक युवक को गिरफ्तार किया गया। इस गेम को 2 लोग मिलकर खेलते हैं और जो पराजित होता है उसे जीतने वाले खिलाड़ी को बिना कपड़ों की तस्वीर या

Dare-and-Brave-game- India TV Hindi Dare-and-Brave-game

नई दिल्ली: अभी भारत में ब्लू व्हेल गेम का खतरा टला भी नहीं था कि सोशल मीडिया पर एक और गेम युवाओं में आकर्षण का केंद्र बन गई है। युवाओं में यह गेम ‘डेयर एंड ब्रेव’ के नाम से जानी जा रही है। इसे ब्लू व्हेल का नया अवतार माना जा रहा है। इस गेम में हारने वाले को अपनी न्यूड तस्वीर दूसरे शख्स को भेजनी होती है।

यह गेम मुम्बई पुलिस की नजर में उस समय आया जब मुंबई की एक नाबालिग लड़की से अश्लील फोटो मांगने के मामले में गुजरात से एक युवक को गिरफ्तार किया गया। इस गेम को 2 लोग मिलकर खेलते हैं और जो पराजित होता है उसे जीतने वाले खिलाड़ी को बिना कपड़ों की तस्वीर या अश्लील वीडियो भेजने के लिए कहा जाता है।

अमेरिका से शुरू हुआ यह गेम हाल ही में भारत पहुंचा है, जिसे इनवाइट के जरिए ही खेला जा सकता है। यह एक पुराने चैलेंज 'ट्रुथ ऐंड डेयर' से मिलता जुलता ही गेम है। इसमें दोनों प्लेयर एक दूसरे को डेयर देते हैं जिसे सामने वाले को पूरा करना ही होता है। हारने वाले को विजेता की मर्जी के अनुसार कोई चैलेंज पूरा करना पड़ता है। इसमें कई बार न्यूड फोटो या विडियो तक होते हैं।

Latest India News