A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एयर इंडिया विमान के कॉकपिट का शीशा टूटा, तेहरान में हुई लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

एयर इंडिया विमान के कॉकपिट का शीशा टूटा, तेहरान में हुई लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

उड़ान के दौरान विमान के कॉकपिट का शीशा क्रैक होने से अफरा-तफरी मच गई। पायलट ने विमान को पास के तेहरान हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया जहां विमान की लैंडिंग कराई गई। विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

Air India- India TV Hindi Air India

नई दिल्ली:  249 यात्रियों को लेकर फ्रैंकफर्ट से दिल्ली आ रहा एयर इंडिया का ड्रीमलाइनर विमान आज एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गया। उड़ान के दौरान विमान के कॉकपिट का शीशा क्रैक होने से अफरा-तफरी मच गई। पायलट ने विमान को पास के तेहरान हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया जहां विमान की लैंडिंग कराई गई। विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। 

एयर इंडिया के प्रवक्ता के मुताबिक ' एयर इंडिया 120 विमान के कॉकपिट का बायां विन्डशिल्ड क्रैक हो गया। विमान को तेहरान डयवर्ट किया गया जहां यात्रियों को होटल में ठहराया गया है। हम लोग जंबो जेट मुंबई से तेहरान भेज रहे हैं जिसमें टेक्नीशियन होंगे। यह विमान यात्रियों को लेकर वापस दिल्ली लौटेगा।'

यह विमान अपने तय शिड्यूल पर फ्रैंकफर्ट से रवाना हुआ था। इसे आज सुबह 8.30 बजे दिल्ली में लैंड करना था। यात्रा के दौरान कॉकपिट की खिड़की का शीशा क्रैक हो गा और इसे तेहरान की ओर मोड़ना पड़ा। विमान फिलहाल तेहरान एयरपोर्ट पर खड़ा है और टूटे हुए शीशे की मरम्मत के बाद इसे वापस दिल्ली रवाना किया जाएगा।

Latest India News