A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शशिकला ने बेंगलुरु कोर्ट में किया सरेंडर, बनीं कैदी नंबर 3295

शशिकला ने बेंगलुरु कोर्ट में किया सरेंडर, बनीं कैदी नंबर 3295

बेंगलूरु: अन्नाद्रमुक की प्रमुख वीके शशिकला को आज जेल भेज दिया गया। उन्होंने यहां की एक अदालत में आत्मसमर्पण किया। कल उच्चतम न्यायालय ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में उनकी सजा बहाल कर

sasikala- India TV Hindi sasikala

बेंगलूरु: अन्नाद्रमुक की प्रमुख वीके शशिकला को आज जेल भेज दिया गया। उन्होंने यहां की एक अदालत में आत्मसमर्पण किया। कल उच्चतम न्यायालय ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में उनकी सजा बहाल कर दी थी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

शशिकला ने विशेष अदालत के न्यायधीश अश्वतनारायण के समक्ष आत्मसमर्पण किया। चेन्नई से सड़क मार्ग से यहां पहुंची शशिकला को कर्नाटक-तमिलनाडु सीमा पर होसुर से 28 किलोमीटर दूर पराप्पना अग्रहारा स्थित केन्द्रीय कारागार भेज दिया गया। शशिकला जेल में कैदी नंबर 3295 होंगी।

न्यायधीश ने आत्मसमर्पण करने के लिए और दो सप्ताह की मोहलत देने और घर का खाना उपलब्ध कराने का उनका अनुरोध भी ठुकरा दिया। शशिकला के रिश्तेदार वीएन सुधाकरन और एलावारसी ने भी आत्मसमर्पण कर दिया। उच्चतम न्यायालय ने इन दोनों की सजा भी बहाल कर दी थी।

पुलिस ने कहा कि शशिकला का काफिला अदालत परिसर के पास पहुंचते ही उसमें शामिल चार कारों को नुकसान पहुंचाया गया। यह पता नहीं चल सका कि किन लोगों ने इन कारों को नुकसान पहुंचाया।

Latest India News