A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले का अलर्ट, तुरंत घाटी छोड़ने का निर्देश

अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले का अलर्ट, तुरंत घाटी छोड़ने का निर्देश

जम्मू-कश्मीर गृह विभाग की तरफ से जारी की गई एडवाजयरी के मुताबिक कश्मीर घाटी में आतंकी हमले का अलर्ट है और खासतौर पर अमरनाथ यात्रियों को निशाना बनाया जा सकता है।

Amarnat Yatris advised to return to safe place as soon as posible - India TV Hindi Amarnat Yatris advised to return to safe place as soon as posible 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में प्रशासन ने अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। जम्मू-कश्मीर गृह विभाग की तरफ से जारी की गई एडवाजयरी के मुताबिक कश्मीर घाटी में आतंकी हमले का अलर्ट है और खासतौर पर अमरनाथ यात्रियों को निशाना बनाया जा सकता है। ऐसे में अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें सलाह दी जाती है कि वे तुरंत जरूरी कदम उठाएं और जल्दी से जल्दी सुरक्षित स्थान पर पहुंचें।

Image Source : India TVAmarnat Yatris advised to return to safe place as soon as posible 

शुक्रवार को सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की की साझा प्रेस वार्ता में कई ऐसे खुलासे किए गए हैं जिनसे ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि आतंकी अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले कर सकते हैं। सेना ने अमरनाथ यात्रा के रूट पर आईईडी रिकवर किए हैं जिससे पता चलता है कि आतंकी यात्रियों पर हमले की साजिश रच रहे हैं।

इतना ही नहीं सेना को अमरनाथ यात्रा के रूट पर छापेमारी के दौरान एक स्नाइपर राइफल भी मिली है, ऐसी आशंका है कि इस तरह की राइफल्स के जरिए आतंकी यात्रियों पर दूर से हमले की साजिश रच रहे हैं।

Latest India News