A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तारिक फतह का सिर कलम करो, 10 लाख रुपये ले जाओ: मुस्लिम संगठन

तारिक फतह का सिर कलम करो, 10 लाख रुपये ले जाओ: मुस्लिम संगठन

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के एक मुस्लिम संगठन ने इस्लामिक स्कॉलर तारिक फतह का सिर कलम करने वाले को 10 लाख रुपये के इनाम की पेशकश की है।

Tarek Fatah- India TV Hindi Tarek Fatah

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के एक मुस्लिम संगठन ने इस्लामिक स्कॉलर तारिक फतह का सिर कलम करने वाले को 10 लाख रुपये के इनाम की पेशकश की है। ऑल-इंडिया फैजान-ए-मदीना काउंसिल नाम के इस संगठन ने एक न्यूज चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम को बैन करने की भी मांग की है।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

काउंसिल के प्रमुख मोईन सिद्दिकी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि फतह देश के हिंदुओं और मुसलमानों के बीच तनाव पैदा करना चाहते हैं और इन दोनों ही धर्मों के दुश्मनों के एजेंट हैं। मोइन ने कहा, 'तारिक फतह हिंदुओं और मुसलमानों के बीच के सद्भाव को खत्म करने की साजिश कर रहे हैं। वह हमारे दुश्मनों के एजेंट हैं। उन्हें किसी भी कीमत पर रोका जाना चाहिए और हमारा संगठन उस व्यक्ति को 10,00,786 रुपये देगा जो उनका सिर कलम करेगा।'

पढे़ं: दिल्ली उर्दू फेस्टिवल में लेखक तारिक फतह से की गई धक्का-मुक्की

मोईन ने कहा, 'उन्हें और उनके टीवी प्रोग्राम को हमारे देश के विदेशी दुश्मन धन मुहैया करा रहे हैं और सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए।' तारिक फतह पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक हैं जो इस्लाम की कट्टरता के खिलाफ बोलते रहे हैं। वह मुस्लिम कनाडियन कांग्रेस के संस्थापक भी हैं। हाल ही में फतह पर जश्न ए रेख्ता कार्यक्रम लोगों के एख समूह ने हमला भी किया था।

Latest India News