A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रियंका गांधी कल UP में कैंपेन का करेंगी आगाज़, एक क्लिक में पढ़िए कल क्या रहेगा खास?

प्रियंका गांधी कल UP में कैंपेन का करेंगी आगाज़, एक क्लिक में पढ़िए कल क्या रहेगा खास?

एक नजर कल की खास खबरों पर- UP Elections: कल पहली बार रायबरेली में प्रियंका गांधी की चुनावी रैली तमाम अटकलों के बीच अब ये साफ हो गया है कि यूपी चुनाव के तीसरे चरण

big news- India TV Hindi big news

एक नजर कल की खास खबरों पर-

UP Elections: कल पहली बार रायबरेली में प्रियंका गांधी की चुनावी रैली

तमाम अटकलों के बीच अब ये साफ हो गया है कि यूपी चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रियंका गांधी कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी। प्रियंका गांधी कल अपने भाई और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रायबरेली में जनसभा करेंगी। वो कांग्रेस कैंडिडेट्स के लिए वोट मांगेंगी। गौरतलब है कि रायबरेली कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है।

महबूबा मंत्रिमंडल का विस्तार कल, कश्मीर में पीडीपी के 2 और नेता बनेंगे मंत्री

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती कल मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगी। जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल एन.एन. वोहरा शुक्रवार को दो नए मंत्रियों को शपथ दिलाएंगे। इसमें अल्ताफ बुखारी भी शामिल हैं, जिनकी मंत्रिमंडल में वापसी हुई है। दूसरे मंत्री का नाम ज्ञात नहीं है। कुछ पीडीपी मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किया जा सकता है।

UP Elections: तीसरे चरण के लिए कल थम जाएगा प्रचार का शोर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आगामी 19 फरवरी को होने वाले तीसरे चरण के चुनाव के लिये 12 जिलों की 69 सीटों पर प्रचार का शोर कल शाम थम जाएगा। तीसरे चरण में फर्रुखाबाद, हरदोई, कन्नौज, मैनपुरी, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर, उन्नाव, लखनउ, बाराबंकी और सीतापुर जिले की 69 सीटों पर 19 फरवरी को वोट पड़ेंगे।

आशाकिरण होम में 11 लोगों की मौत मामले में सुनवाई कल 

मानसिक रूप से विक्षिप्त लोगों के आश्रय गृह आशाकिरण होम में पिछले दो महीने में हुई 11 मरीजों की मौत के कारण बताने का आप सरकार को निर्देश देने के लिये दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गयी है। मुख्य न्यायाधीश न्जी. रोहिणी की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष सुनवायी के लिए आयी इस याचिका में अनुरोध किया गया है कि अदालत शवों के पोस्टमार्टम के आधार पर दोषी अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दे। मामले की सुनवाई अब 17 फरवरी को होगी।

नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी का कल वेडिंग रिसेप्शन

उदयपुर में ग्रैंड मैरिज सेरेमनी के बाद अब बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश कल 17 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने जा रहे हैं। नील और उसकी वाइफ रुक्मिणी सहाय ने गेस्ट्स के लिए इंटरेस्टिंग डिस्पले और मैन्यू पूरी तरह सरप्राइज रखा है। रिसेप्शन मुंबई के जूहु फाइव स्टार होटल में है।

Latest India News