A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भाजपा ने कांग्रेस पर ली चुटकी, राहुल गांधी को बताया ‘नॉन परफार्मिंग’ कांग्रेस अध्यक्ष

भाजपा ने कांग्रेस पर ली चुटकी, राहुल गांधी को बताया ‘नॉन परफार्मिंग’ कांग्रेस अध्यक्ष

भाजपा ने रविवार को विपक्षी कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए राहुल गांधी की अध्यक्षता में आयोजित कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक को ‘कांग्रेस गैर-कार्य समिति’ की बैठक करार दिया.........

<p>बीजेपी प्रवक्ता...- India TV Hindi बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो, पीटीआई)

नई दिल्ली: भाजपा ने रविवार को विपक्षी कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए राहुल गांधी की अध्यक्षता में आयोजित कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक को ‘कांग्रेस गैर-कार्य समिति’ की बैठक करार दिया और पार्टी अध्यक्ष को ‘नॉन परफॉर्मिंग’ प्रमुख बताया। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सीडब्ल्यूसी वास्तव में कांग्रेस की दरबारी बैठक थी, जिसका एकमात्र ध्येय केवल एक परिवार के हितों का ख्याल रखना है। उन्होंने कहा, “रविवार को नॉन परफॉर्मिंग अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में सीडब्यूसी की बैठक हुई, जिसे मैं कांग्रेस गैर कार्य समिति कहूंगा। संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर करारी हार के बाद राहुल गांधी की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसकी अगुवाई करीब 20 वर्षों तक सोनिया गांधी किया करती थीं।” 

वंशवाद, तुष्टीकरण और जातिवाद की राजनीति की उल्टी गिनती शुरू

नरेंद्र मोदी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है’ संबंधी कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी की टिप्पणी पर पात्रा ने कहा कि दस वर्षों तक देश को उल्टी दिशा में ले जाने वाले व्यक्ति को ऐसी बात नहीं कहनी चाहिए। पात्रा ने कहा, “वंशवाद, तुष्टीकरण और जातिवाद की राजनीति की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।” उन्होंने कहा कि सीडब्ल्यूसी में इस बात का निर्णय किया गया कि “ हम जीतना नहीं चाहते हैं और हमारा मुख्य ध्येय मोदी को हराना है।” 

देश ने गले पड़ने और आंख मारने की राजनीति देखी है

सोनिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पद की गरिमा को धूमिल करने का आरोप लगाए जाने पर पात्रा ने कहा कि देश ने गले पड़ने और आंख मारने की राजनीति देखी है और वह संसद की गरिमा को कमतर करने वाला काम था। पात्रा ने ‘आत्म प्रशंसा और जुमला’ संबंधी टिप्पणी के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के पद को जुमला बना देने वाले व्यक्ति को यह बात नहीं करनी चाहिए। 

Latest India News